03 APRFRIDAY2020 1:57:39 AM
Nari

फिटनेस क्वीन है कंगना रनौत, जानिए उनके सीक्रेट टिप्स

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 26 Jan, 2020 03:16 PM
फिटनेस क्वीन है कंगना रनौत, जानिए उनके सीक्रेट टिप्स

'बालीवु़ड की क्वीन' कहीं जाने वाली कंगना रनौत 33 सान की हो चुकी है। सुपर टैलेंटेड, खूबसूरत और स्टाइलिश कंगना रनौत फिटनेस के मामले में काफी आगे है। वह खुद को चुस्त- दुरुस्त रखने के लिए जिम में कड़ी मेहनत करती है। कंगना कितनी भी व्यस्त क्यो न हो एक्सरसाइज को कभी मिस नहीं करती। फिट रहने के लिए सुबह जल्दी उठकर पॉवर योगा, प्राणायाम और ध्यान करती है। इसके अलावा किक बॉक्सिंग भी करती है ताकि स्टैमिना बढ़ सके। 

 

छोटे कस्बे से आई कंगना पहले दिखने में काफी दुबली-पतली थी मगर बॉलीनवुड में खूबसूरत दिखने की डिमांड इतना ज्यादा थी कि उसने खुद को वैसे ही ढाल लिया। कंगना न सिर्फ फिट दिखती है, बल्कि फिल्मों में भी वह काफी जोरदार स्टंट करती नजर आती है। उसकी टोंन बॉडी आज हर एक लड़की का सपना है।

कंगना की फिटनेस और खूबसूरती का राज

कंगना ऑयली और फैट फूड खाती नहीं है। कंगना इस तरह के खाने से हमेशा दूर रहती हैष वह मानती है कि बहुत ज्यादा तला-भुना खाना खाने से न सिर्फ वजन बढ़ता है, बल्कि शरीर को  भी नुकसान पहुंचता है।

Image result for kangana ranaut,nari

वर्कआऊट

कंगना जिम में खूब पसीना बहाती है। वह हफ्ते में 5 दिन एक्सरसाइज करती है। रोजाना 45 मिनट योग और 10 मिनट मन को शांत करने के लिए ध्यान लगाती है। अगर कभी उनका मन योग करने का नहीं होता है तो वह डांस करती है।

ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर

कंगना बैलेंस डाइट लेती है। वह सुबह दलिया या फिर होल ग्रेन सीरियल खाती है। दोपहर में सब्जी, प्रोटीन शेक, अंडे, शक्कर लेने से बचती है, जिससे उनेक चेहरे की चमक हमेशा बरकरार रहती है। उनकी डाइट पूरी तरह से बैलेंस रहती है यानि डाइट में कार्ब, फैट और प्रोटीन सही मात्रा में हो। 

Related image,nari

 


 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News