27 APRSATURDAY2024 7:25:33 AM
Nari

इन 7 संकेतों से जाने कि आपका पार्टनर करता है आपसे बहुत प्यार

  • Edited By neetu,
  • Updated: 15 Aug, 2021 12:39 PM
इन 7 संकेतों से जाने कि आपका पार्टनर करता है आपसे बहुत प्यार

प्यार एक खूबसूरत अहसास होता है। इसमें महिलाएं तो जल्दी ही अपनी भावनाओं को व्यक्त कर देती है। मगर पुरुष अक्सर अपनी फीलिंग्स को बयां नहीं कर पाते हैं। ऐसे में अक्सर लड़कियां सोचती है कि उनका पार्टनर उन्हें ज्यादा प्यार नहीं करता है। मगर ऐसा सोचना गलत है। असल में, पुरुष कुछ संकेतों द्वारा अपने का अहसास दिलाते हैं। चलिए आज हम आपको उन 7 संकेतों के बारे में बताते हैं जिससे आप जान सकते हैं कि आपका पार्टनर आपसे कितना प्यार करते हैं...

- अगर आपसे प्यार से बात करें

आमतौर पर पुरुष अपने काम में बिजी रहने के कारण सख्त व्यवहार करते हैं। मगर आपका पार्टनर आपके साथ समय बीताएं और अपनी फीलिंग्स बयां करें तो समझ जाए कि वे आपसे सच्चा प्यार करते हैं।

- अगर आपकी हर बात सुनें

अगर आपका पार्टनर आपकी हर बात पर ध्यान दें व सुनें तो समझ जाएं कि वे आपसे दिल से जुड़े है। ऐसे में वे आपकी हर छोटी-बड़ी बात व जरूरत का खास ध्यान रखेंगे। इसके साथ ही आपको अच्छा महसूस करवाने के लिए वे हर कोशिश करेंगे।

PunjabKesari


- आपकी फैमिली का भी रखें ध्यान

हर लड़की चाहती है कि उसका पार्टनर उसकी फैमिली के साथ भी अच्छे से घुले-मिले। वहीं अगर आपका पार्टनर खुद उनसे मिलने जाएं और उनसे अच्छा व्यवहार करें तो खुद को लक्की समझें। ऐसे में वे अगर आपकी फैमिली पर अच्छा प्रभाव डालते हैं तो इसका मतलब है कि वे आपका सम्मान करते हैं। साथ ही उनकी जिंदगी आपकी बहुत अहमियत है।

- आपके साथ समय बीताएं

आमतौर पर लड़कों को शॉपिंग जाना पसंद नहीं होता है। मगर आपका पार्टनर आपके साथ शॉपिंग या रोजमर्रा का सामान खरीदने जाएं तो इसका मतलब है कि वे आपका साथ चाहते हैं। ऐसे में आप चाहे तो उनके लिए घर पर सरप्राइज डिनर प्लान कर सकते हैं। इसलिए एक साथ क्वालिटी टाइम बीताकर आपको भी अच्छा लगेगा।

PunjabKesari

- आपकी तारीफ करें

महिलाएं तो अपने लुक को लेकर हमेशा ही चिंतित रहती है। मगर अगर आपका पार्टनर आपसे प्यार करता है तो उन्हें आपके लुक से कोई फर्क नहीं पड़ता है। असल में वे आपसे इमोशनी अटैच होंगे। ऐसे में आप उन्हें हर हाल में सुंदर ही लगेगी। साथ ही वे आपकी तारीफ करने से कभी चुकेंगे नहीं।

- जरूरी बातों को याद रखें

ऐसा जरूरी नहीं है कि आपके पार्टनर को याद हो कि आप पहली बार कहां मिले हो। मगर वे आपसे जुड़ी जरूरी बातों व दिन जैसे कि आपका जन्म दिन को याद रखते हैं तो समझ जाए कि वे आपसे बहुत प्यार करते हैं। इसका मतलब है कि आप उनकी जिंदगी में बहुत अहमियत रखती है। हो सकता है कि किसी खास दिन पर वे आपको सरप्राइज या कोई गिफ्ट भी दे सकते हैं।

- आपके सपनों को पूरा करने के लिए आपको प्रेरित करें

अगर आपका पार्टनर आपकी जरूरतों को समझे। आपके सपनों को पूरा करने के लिए आपको प्रेरित करें तो आप खुद को लक्की समझ सकती है। ऐसे में वे आपकी हर जीत पर जश्न मनाएंगे व आपको आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

PunjabKesari

ऐसे में अगर आपको अपने पार्टनर से  ऐसे संकेत मिल रहे हैं तो समझ जाएं कि वे आपसे बहुत प्यार करते हैं। आपका साथ पाने व जिंदगी गुजारने के लिए वे आपके लिए कुछ भी कर सकते हैं।

Related News