02 DECWEDNESDAY2020 12:05:24 AM
Nari

किरण को पाने के लिए आमिर ने चुकाई थी मोटी रकम, एक कॉल ने बदल दी थी दोनों की जिंदगी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 07 Nov, 2020 03:57 PM
किरण को पाने के लिए आमिर ने चुकाई थी मोटी रकम, एक कॉल ने बदल दी थी दोनों की जिंदगी

फिल्म प्रोड्यूसर व डायरेक्टर किरण राव अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। किरण राव एक्टर आमिर खान की दूसरी पत्नी है। किरण और आमिर ने साल 2005 में शादी की थी। किरण को अपना लाइफपार्टनर बनाने के लिए आमिर खान को भारी रकम चुकानी पड़ी थी। आइए एक नजर डालते हैं इनकी लवस्टोरी पर।

बचपन की दोस्त से आमिर ने की थी शादी

आमिर खान ने पहली शादी अपनी बचपन की दोस्त रीना से की थी। दोनों ने लव मैरिज की थी। इस शादी के लिए दोनों के ही परिवारवालें राजी नहीं थे लेकिन एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्त आमिर और रीना ने घरवालों के खिलाफ जाकर शादी करने का फैसला लिया। शादी के कुछ साल बाद आमिर के परिवारवालों ने रीना को बहू के रूप में स्वीकार कर लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Holi Mubarak guys. Love. a.

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on Mar 9, 2020 at 11:52pm PDT

प्रीति जिंटा की वजह से आई दोनों के रिश्ते में दरार

आमिर और रीना की शादी के कुछ समय बाद दोनों के बीच दरार आ गई। इसकी वजह एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को बताया जाता है। दरअसल, फिल्म दिल चाहता है की शूटिंग वक्त दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। उस वक्त दोनों के अफेयर के चर्चें होने लगे। जब आमिर की पत्नी रीना के कानों तक यह खबर पहुंची तो उन्होंने पति से अलग रहने का फैसला ले लिया। इस तरह रीना आमिर से अलग रहने लगी।

किरण को पाने के लिए चुकानी पड़ी भारी रकम

फिल्म लगान के सेट पर आमिर खान और किरण की मुलाकात हुई। किरण राव उस फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहीं थीं। शादीशुदा आमिर किरण राव के चार्म में ऐसे गिरफ्तार हुए कि किरण के लिए अपने पहली पत्नी को तलाक देने के लिए भी राजी हो गए। शादी के 16 साल बाद आमिर और रीना का तलाक हो गया। रीना से अलग होना आमिर को काफी महंगा पड़ा। खबरों की माने तो आमिर को रीना को तकरीबन 50 करोड़ रुपए एलुमनी ( निर्वाह धन) के तौर पर देने पड़े थे। उस वक्त का सबसे महंगा तलाक माना गया था।

एक कॉल ने बदल दी थी आमिर की जिंदगी

एक इंटरव्यू में आमिर खान ने बताया था, एक बार मुझे किरण का फोन आया। किरण से करीब मैंने आधे घंटे बात की। उससे बात करके मुझे अच्छा लग रहा था। उस कॉल के बाद हमने एक दूसरे को डेट करने का फैसला किया। लंबे समय की दोस्ती के बाद मुझे ऐसा लगने लगा कि उसके बिना मेरी कोई जिंदगी नहीं है। बस फिर क्या था हमने अपने रिश्ते को एक नया नाम दिया और फिर साल 2005 में हमने शादी कर ली.' .किरण और आमिर आज अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं और एक बेटे के मां-बाप है।

Related News