20 APRTUESDAY2021 1:50:39 PM
Nari

ठीक हुए एक्टर किरण कुमार, तीसरी बार कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 27 May, 2020 12:32 PM
ठीक हुए एक्टर किरण कुमार, तीसरी बार कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

कोरोना का कहर फिलहाल जारी है इस महामारी की चपेट में अब तक कई सितारें भी आ चुके हैं बीते दिनों एक्टर किरण कुमार के कोरोना पॉजीटिव होने की खबर मिली थी जिसके बाद उनके फैंस को धक्का लगा लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है जी हां ये खुशखबरी ये है कि किरण कुमार की तीसरी कोरोना रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है।

PunjabKesari
कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने पर किरण कुमार के प्रवक्ता की ओर से जारी ब्यान में बताया कि, ' कुछ हफ्ते पहले मुझे एक नियमित चिकित्सा प्रक्रिया से गुजरना पड़ा, जिसके लिए उस समय सरकार के दिशानिर्देश के तहत, कोविड 19 टेस्ट करवाना अनिवार्य था। मेरी बेटी टेस्ट के लिए मेरे साथ गई और हम मजाक कर रहे थे कि यह सिर्फ एक औपचारिकता है और हम जल्द ही अपने सामान्य जीवन के साथ आगे बढ़ेंगे। लेकिन टेस्ट का रिजल्ट पॉजिटिव आया।

उन्होंने आगे कहा, ' हमने एक घंटे के अंदर घर पर एक फ्लोर बंद कर दिया और इसे आइसोलेशन जोन में बदल दिया। हिंदुजा खार और लीलावती अस्पताल के शानदार डॉक्टरों ने हमें यह सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त जानकारी दी कि हमें परेशान होने की जरूरत नहीं है। हमने बीएमसी को मेरे स्टेट्स के बारे में सूचित कर दिया और सबको विटामिन दे दिया गया।

PunjabKesari
परिवार अभी भी कर रहा नियमों का पालन

उन्होंने आगे कहा कि मेरा परिवार अभी भी आईसोलेशन के नियमों को फॉलो कर रहें हैं। मैं एक ऐसा मरीज था जिसमें कोई लक्षण नहीं थे और मैनें अपने इन दिनों को छोटी छोटी खुशियों की ओर ध्यान केंद्रित करने में लगाया। इन दिनों मैनें मेडिटेशन की और किताबें पढ़ी जिन्हैं मैं शायद भूल चुका था। 

उन्होंने आगे कहा कि ये एक ऐसा समय है कि मामूली सी छींक या खांसी भी ज्यादा ही भयानक लगती है। मैं अपने पूरे स्टाफ को इस चुनौतिपूर्ण समय में साथ रहने के लिए धन्यावाद करता हूं।

Related News