08 SEPSUNDAY2024 5:24:06 AM
Nari

Anant-Radhika की आशीर्वाद सेरेमनी में दिखा Kim and Chloe का देसी अंदाज

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 14 Jul, 2024 11:19 AM
Anant-Radhika की आशीर्वाद सेरेमनी में दिखा Kim and Chloe का देसी अंदाज

नारी डेस्क: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की कल शाम यानि के 13 जुलाई को आशीर्वाद सेरेमनी रखी गई, जिसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारों ने शिरकत की। इन्हीं में से हॉलीवुड एक्ट्रेसेस किम और क्लो कार्दशियन भी कपल की आशीर्वाद सेरेमनी के पहुंची। इंडियन ऑउटफिट्स में दोनों बेहद खूसबूरत लग रही थीं। इस लुक में दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

अनंत-राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी में आशीर्वाद देने के लिए किम और क्लो वेन्यू में पहुंची, जहां दोनों बहनों का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। कार्दशियन सिस्टर्स इस दौरान देसी रंग में रंगी नजर आई और बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। हमेशा वेस्टर्न आउटफिट में दिखने वाली किम और क्लो पर लहंगा लुक में सबका अटेंशन खींचती नजर आई। 

लुक की बात करें तो किम ने पेस्टल कलर ने शिमरी लहंगे के साथ सिल्वर ज्वेलरी पहनी है। नाक में बड़ी सारी नथनी, माथे पर टीका और गले में नेकलेस से उन्होंने लुक को पूरा किया है और बालों की बड़ी सारी चोटी बनाई है। वहीं, उनकी बहन किम इस दौरान पिंक लहंगे में लाइमलाइट चुराती दिखीं। उन्होंने गले में नेकलेस और माथे पर टीके से लुक को कंप्लीट किया और बालो की पोनी बनाई है। वेन्यू में जैसे ही कार्दशियन सिस्टर्स ने हाथ पकड़कर एंट्री की तो सबकी नजरें उनके देसी लुक पर ठहर गईं। फैंस भी हसीनाओं के इस लुक की खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

किम ने पहनी रेड साड़ी

इससे पहले अनंत-राधिका की शादी के लिए किम ने रेड लेहंगा पहना। उन्होंने अपनी तैयार होते हुए कई वीडियो भी शेयर की थी। किम ने रेड कलर के लहंगे के साथ डिप नेकलाइन चोली पहनी थी। इसी के साथ उन्होंने सिल्वर डायमंड नेकलेस, इयरिंग और मांग टिका भी लगाया था। वहीं किम ने अपने बालों को ओपन रखा था। इस लुक में किम बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। किम के साथ उनकी बहन क्लोई भी काफी सुंदर लगीं। क्लोई ने व्हाइट और गोल्डन कॉम्बिनेशन की साड़ी पहनी थी।

 

Related News