18 MAYWEDNESDAY2022 4:36:22 AM
Nari

KGF 2 फेम एक्टर 'यश' की लवस्टोरीः रोज अपनी Girlfriend को बोलते थे झूठ, Phone पर किया Purpose लेकिन..!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 22 Apr, 2022 04:50 PM
KGF 2 फेम एक्टर 'यश' की लवस्टोरीः रोज अपनी Girlfriend को बोलते थे झूठ, Phone पर किया Purpose लेकिन..!

कन्नड़ एक्टर यश इन दिनों अपनी फिल्म KGF 2 को लेकर लाइमलाइट में बने हुए है। फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। यश की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो शादीशुदा और 2 बच्चों के पिता है। यश ने एक्ट्रेस राधिका पंडित से शादी की दोनों की लव मैरिज है लेकिन राधिका को पाने के लिए एक्टर ने कई पापड़ बेले। दोनों की लव स्टोरी काफी फिल्मी है। चलिए आपको बताते है कि कैसे शुरू हुई इनकी लव स्टोरी और शादी तक बात कैसे पहुंची।

पहली मुलाकात में राधिका को घमंडी लगे थे यश

यश और राधिका की पहली मुलाकात टीवी शो नंदागोकुला (Nandagokula) में हुई थी। इस दौरान राधिका को यश काफी घमंडी लगे थे क्योंकि वो ज्यादा किसी से बात नहीं करते थे। ऐसे में राधिका ने भी उनसे ज्यादा बात ना ही करना बेहतर समझा लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था। ये फिर से मिले एक फिल्म में साथ काम करने के लिए। वो फिल्म थी 'मोग्गिना मनसु'। सेट पर अक्सर टाइम बिताते हुए धीरे-धीरे दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। इस तरह से यश और राधिका अच्छे दोस्त बन गए।

यश ने राधिका को बोला झूठ

रिपोर्ट्स की माने तो यश और राधिका एक-दूसरे से प्यार करते थे लेकिन दोनों ने कभी अपने दिल का हाल बयां नहीं किया। वही यश अक्सर राधिका को कहते थे कि उनकी जिंदगी में एक लड़की है और वो उसे बेइंतहा प्यार करते हैं। राधिका को नहीं पता था कि यश जिस लड़की की बात कर रहे हैं वो राधिका ही थी। राधिका यश को उस लड़की के करीब आने के अलग-अलग टिप्स देती थी।  

यश को था दोस्ती टूटने का डर

वही, यश राधिका से अपने प्यार का इजहार करना चाहते थे लेकिन उन्हें अपनी दोस्ती टूटने का भी डर था। हिम्मत करके यश ने वैलेंटाइन डे पर राधिका को प्रपोज करने के लिए फोन किया लेकिन उन्होंने उठाया नहीं क्योंकि वो अपनी फैमिली के साथ बाहर गई हुई थी। वो मॉल फिल्म देखने गई हुई थी यश भी वहां पहुंच गए लेकिन राधिका के सामने नहीं आए। उन्होंने राधिका के पसंद की चीजों ली और उनकी गाड़ी में रखवा दिया। एक कार्ड के साथ। जिस पर लिखा था हैप्पी वैलेंटाइन डे। कार्ड में किसी का नाम नहीं लिखा था लेकिन राधिका समझ गई थी। फिर भी दोनों ने इस बारे में एक-दूसरे के सामने इजहार नहीं किया।

कॉल पर यश ने किया अपने प्यार का इजहार

आखिरकार वो दिन आ ही गया जब यश ने अपने प्यार का इजहार राधिका के सामने किया वो भी फोन पर। यश ने राधिका को फोन पर प्रपोज किया लेकिन जवाब के लिए उन्हें 6 महीने इंतजार करना पड़ा। 6 महीने बाद राधिका ने जवाब दिया हां फिर गोवा में दोनों ने सगाई की। एक इंटरव्यू में राधिका ने अपने प्रपोजल के बारे में बात करते हुए कहा था कि यश के प्रपोज करने के बाद भी मैंने अपना पूरा टाइम लिया। मैं अपनी फिल्में भी अचानक साइन नहीं करती, फिर ये तो जिंदगी भर का प्रपोजल था।

दोनों ने की थी प्राइवेट वेडिंग और दी ग्रैंड रिसेप्शन

यश और राधिका ने साल 2016 को बेंगलुरु में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की। शादी के बाद कपल ने ग्रैंड रिसेप्शन दिया था, जिसमें साउथ फिल्मों के कई बड़े स्टार्स भी पहुंचे थे। अब दोनों 2 बच्चों के पेरेंट्स है एक बेटा और एक बेटी।

 

Related News