29 APRMONDAY2024 5:42:38 PM
Life Style

अब दीपिका-रणवीर मुझे कभी नहीं बुलाएंगे पार्टी में...कैटरीना का Throwback वीडियो हुआ वायरल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Dec, 2021 03:29 PM
अब दीपिका-रणवीर मुझे कभी नहीं बुलाएंगे पार्टी में...कैटरीना का Throwback वीडियो हुआ वायरल

शादी की धूमधाम के बीच  विक्की कौशल की दुल्हनिया बनने जा रही कैटरीना कैफ का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। थ्रोबैक वीडियो में कैटरीना बताती हैं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह में शादी में वह खुद को कंट्रोल नहीं कर पाई थी और उन्होंने सारी चॉकलेट खा ली थी।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही वीडियो में कैफ कहती हैं कि अब मुझे दीपिका और रणवीर अपनी पार्टी में कभी नहीं बुलाएंगे।  कैटरीना ने बताया कि रिसेप्शन पार्टी में उन्होंने खूब डांस किया था। एक्ट्रेस ने बताया कि चॉकलेट इतने टेस्टी थे कि वह खुद को कंट्रोल नहीं कर पाईं और खूब सारी खा गई।

PunjabKesari
दीपिका से भले ही कटरीना के अच्छे टर्म्स नहीं हैं, लेकिन रणवीर से कैट की काफी अच्छी दोस्ती है। उस समय  रणवीर ने ही उन्हे  पर्सनल मैसेज कर अपनी वेडिंग रिसेप्शन पार्टी के लिए इनवाइट किया था। ऐसे में कैटरीना  भी खुद को रोक नहीं पाई और सबकुछ भूलकर पार्टी में शामिल हो गई। 

PunjabKesari
इसके बाद कटरीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि  वो रिसेप्शन बहुत ही अच्छी थी। वहां हर किसी ने मजे किए है,  खासकर मैने वहां चॉकलेट बहुत खाई। याद हो कि दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर कैटरीना कैफ के साथ रिलेशन में आ गए थे। उस वक्त दोनों एक्ट्रेस के बीच तनाव की खबरें आती रहती थी।

PunjabKesari
 फिलहाल अब दोनों के बीच सब ठीक है। अब देखना यह है कि विक्की- कैटरीना की शादी में दीपिका और रणवीर पहुंचते हैं या नहीं। 
 

Related News