20 APRSATURDAY2024 5:18:49 AM
Nari

Perfect Bride! कैटरीना ने चुरा लिया 10 दीवा का ब्राइडल लुक, दिखी सबसे Stuning

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 11 Dec, 2021 10:40 AM
Perfect Bride! कैटरीना ने चुरा लिया 10 दीवा का ब्राइडल लुक, दिखी सबसे Stuning

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी की तस्वीरें जैसे ही इंटरनेट पर अपलोड हुई मानों तहलका ही मच गया। कैटरीना की ट्रडीशनल रैड ब्राइडल लुक को बहुत प्यार मिल रहा है। क्वाइन वाले गोल्डन कलीरे और सुर्ख लाल चूड़ा पहनकर कैटरीना पंजाबी ब्राइडल बनी और अपने सास ससुर का सपना पूरा किया। 

PunjabKesari

बता दें कि कैटरीना ने ज्यूलरी डिजाइनर राहुल लूथरा के सिक्के वाले खास तैयार किए कलीरे पहने जिस पर ओम के साथ कुछ स्पैशल मेसेज लिखे थे और लाल रंग का चूड़ा पहना। ड्रैस और ब्राइडल ज्यूलरी दोनों ही कैट ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की ही पहनी। सब्यसाची का ही डिजाइन किया खूबसूरत मंगलसूत्र पहना। इस काले मोतियों और डायमंड से बने मंगलसूत्र की कीमत 5 लाख बताई जा रही है। कैटरीना की हैवी माथा-पट्टी भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। बहुत से लोग उनकी लुक सब्यसाची मुखर्जी की बाकी ब्राइड्स यानि प्रियंका, दीपिका, अनुष्का और पत्रलेखा के साथ मैच कर रहे हैं लेकिन खास बात तो यह रही कि कैटरीना के लुक में सारी ब्राइड रह चुकी दीवाज की झलक दिखाई दी। कैटरीना की लुक इन सब दीवाज से इंस्पायर्ड दिखी। 

PunjabKesari

चलिए, आपको बाकी ब्राइड्स की झलक भी दिखाते हैं।

1. प्रियंका चोपड़ा जोनस की ब्राइडल लुक ने भी सबको इंप्रेस किया। ट्रडीशनल कलर को ध्यान में रखते पीसी ने सिंदूरी रैड लंहगे को चुना। 

2. पत्रलेखा जो कि हाल ही में दुल्हन बनी, उन्होंने भी रैड कलर का लहंगा पहना और लाल रंग का सिंदूर अपने माथे पर सजा के इस पल को हमेशा के लिए यादगार बना दिया

3. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पेस्टल वेडिंग का ट्रेंड सेट किया। पेस्टल टोन डेकोरेशन और ब्राइड आउटफिट व ज्यूलरी दोनों ही फैंस को खूब पसंद आए।

4. दीपिका पादुकोण के ब्राइडल दुपट्टे ने सबको खूब अट्रैक्ट किया। जिसपर सोने की तारों से लिखा था सदा सौभाग्यवती भवः।

5. यामी ने एक दम सिंपल सॉबर शादी की और शादी पर चुनी अपनी मां की साड़ी और दादी व नानी के गहने। इस तरह यामी ने विरासत को आगे बढ़ाया। यामी का ये प्यार और यूनिक स्टाइल कैरी करना, दोनों ही लोगों का दिल जीत गए।

6. सोनम कपूर ने भी एकदम ट्रडीशनल लुक कैरी की लेकिन सबसे ज्यादा हाईलाइटिंग में रही सोनम कपूर का मल्टीलेयर वाली हैवी माथापट्टी जिसके बाद हैवी माथापट्टी का फैशन ट्रैंड में आ गया। 

7. फैशन में एक लेवल आगे सोचने वाली सोनम की बहन रिया कपूर जो कि फैशन डिजाइनर हैं वह अपनी शादी में कूल लुक में दिखी। लहंगे के साथ शूट और ज्यादा ज्वैलरी ना पहनकर रिया ने एक सबको मैसेज दिया कि आप खुद की शादी में भी कूल दिख सकते हो।

8. दिया मिर्जा ने रॉ मैंगो की ट्रडीशनल साड़ी पहनी और इको फ्रैंडली शादी रच कर इतिहास रच दिया। खास बात उनकी शादी में एक महिला पुजारी ने समारोह का संचालन किया।

9. अनुष्का रंजन ने ऑफ बीट च्वाइस में लेवेंडर कलर में अपना वैडिंग लहंगा चूज किया जो आज दुल्हनों की पसंद बन रहा है। 

10. अनुष्का की तरह वरुण धवन की डिजाइनर वाइफ नताशा दलाल ने भी रैड लंहगे की बजाए आइवरी गोल्डन लहंगा शादी के लिए पहना और साथ ही मैचिंग ज्यूलरी।  

PunjabKesari

कैटरीना के इस ब्राइडल लुक में हर चीज की झलक दिखीं। रैड कलर को उन्होंने ध्यान में रखा लेकिन उन्होंने मेकअप लाइट पेस्टल टोन में ही चुना। मंगलसूत्र, चूड़ा कलीरे और  हैवी माथा पट्टी ये सब कैटरीना की ब्राइडल लुक में चार चांद लगा रहे थे।

आपको इन सब ब्राइड में किसका ब्राइडल लुक सबसे ज्यादा पसंद आया हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

PunjabKesari

Related News