29 APRMONDAY2024 12:35:43 AM
Nari

शाहरुख की Red Chillies से अलग हुए कार्तिक, कहीं करण जौहर तो नहीं इसकी वजह!

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 28 May, 2021 11:48 AM
शाहरुख की Red Chillies से अलग हुए कार्तिक, कहीं करण जौहर तो नहीं इसकी वजह!

बीते कुछ दिनों से बाॅलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन सुर्खियों में बने हुए हैं। पहले करण जौहर ने कार्तिक को अपने प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'दोस्ताना 2' से बाहर कर दिया था। वहीं अब खबर सामने आई है कि बाॅलीवुड किंग खान यानि शाहरुख खान की 'रेड चिलीज' से भी कार्तिक बाहर हो गए हैं। इसके पीछे की वजह क्रिएटिव दिक्कत और स्क्रिप्ट पसंद न आना बताया जा रहा है। 

PunjabKesari

साइनिंग अमाउंट भी किया वापिस

खबरों के मुताबिक 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' और कार्तिक आर्यन के बीच में लंबी बातचीत हुई। जिसके बाद कंपनी ने आपसी सहमति से कार्तिक के इस प्रोजेक्ट के अलग होने की मंजूरी दे दी। कहा जा रहा है कि कार्तिक ने कंपनी को अपना साइनिंग अमाउंट भी वापिस दे दिया है। कार्तिक ने फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आने और क्रिएटिव दिक्कतों के चलते खुद को फिल्म से बाहर कर लिया है। 

PunjabKesari

फिल्म की स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे कार्तिक

एक वेबसाइट के रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक क्रिएटिव डिफरेंस के चलते पिछले 15 दिनों से डायरेक्टर अडय बहल की फिल्म की स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे। बताया जा रहा है कि यह एक लव स्टोरी फिल्म है जिसमें कार्तिक के साथ कैटरीना कैफ को रीज रोल में कास्ट किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक को लगता है कि कैटरीना फिल्म में उनसे बड़ी लगेंगी। जिस वजह से एक्टर ने फिल्म करने से मना कर दिया। फिलहाल इस मामले में प्रोडक्शन हाउस से कोई ऑफिशयल अनाउंसमेट नहीं हुई है और न ही कार्तिक ने कोई बयान दिया है। 

PunjabKesari

वहीं कार्तिक के इस फिल्म से बाहर होने के बाद यह भी सवाल खड़े हो रहे हैं कि कहीं इसके पीछे की वजह करण जौहर तो नहीं। हर कोई इस बात से वाकिफ हैं कि करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' में कार्तिक नजर आने वाले थे। फिल्म की शूटिंग भी शूरू हो गई थी लेकिन फिर कार्तिक के फिल्म का हिस्सा ना होने की खबर सामने आई। वहीं करण और शाहरुख खान काफी अच्छे दोस्त हैं तो इसलिए इसके पीछे की एक वजह करण को माना जा रहा है। 

Related News