27 APRSATURDAY2024 8:16:25 PM
Nari

रणबीर की शादी को लेकर Excited है बहन करिश्मा कपूर, शेयर की मेहंदी की पहली तस्वीर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Apr, 2022 09:54 AM
रणबीर की शादी को लेकर Excited है बहन करिश्मा कपूर, शेयर की  मेहंदी की पहली तस्वीर

आलिया भट्ट के हाथों में होने वाले पति रणबीर कपूर के नाम की मेहंदी लग गइ है।आलिया- रणबीर की शाही शादी  की रस्में हल्दी और मेहंदी सेरेमनी के साथ बांद्रा के पाली हिल में स्थित ‘वास्तु’ अपार्टमेंट में शुरू हो गई है।  रणबीर की बहन करिश्मा कपूर ने  मेहंदी से पहली तस्वीर शेयर की है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari

 करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके पैरों में मेहंदी लगी दिखाई दे रही है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा- मुझे मेहंदी बहुत पसंद है, साथ में हार्ट इमोटिकॉन भी बनाया। इस तस्वीर में करिश्मा के पैर पर मेहंदी से प्यारी सी डिजाइन बनी हुई है।

PunjabKesari
करिश्मा के अलावा आलिया के पिता महेश भट्ट और रणबीर की मां नीतू कपूर समेत दोनों परिवारों के अन्य सदस्यों को ‘वास्तु’ के बाहर स्पॉट किया गया।  हल्दी और मेहंदी सेरेमनी को ध्यान में रखते हुए सभी गेस्ट  पीले और हरे रंग के आडटफिट में नजर आए।

PunjabKesari
 करीना और करिश्मा कपूर भी इस दौरान बेहद  खूबसूरत लग रही थी। करिश्मा कपूर ने मेहंदी सेरेमनी के लिए मस्टर्ड कलर के सिल्वर कामदार सूट को चुना, वहीं करीना भी सिल्वर कलर के सिमरी लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थी।

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक आलिया-रणबीर की शादी में  केवल परिवार और नज़दीकी दोस्त ही शामिल होंगे। आलिया के सुरक्षा प्रभारी युसुफ इब्राहिम के मुताबिक टीम को चार-पांच दिनों तक सुरक्षा मुहैया कराने को कहा गया है।

 

 

Related News