26 APRFRIDAY2024 1:50:55 PM
Nari

प्रेग्नेंसी में लगातार काम कर रहीं करीना ने पीरियड लीव पर की बात, कहा- मुझे दर्द नहीं होता लेकिन...

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 17 Dec, 2020 05:04 PM
प्रेग्नेंसी में लगातार काम कर रहीं करीना ने पीरियड लीव पर की बात, कहा- मुझे दर्द नहीं होता लेकिन...

बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर खान इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस इस समय में भी अपने काम को पूरा मैनेज कर रही हैं। डेली करीना कपूर कहीं  न कहीं काम को लेकर स्पॉट की जाती हैं। हालांकि एक्ट्रेस जितना अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं उतना ही वह अपने काम को लेकर भी सुर्खियों में हैं। हालांकि बेबो की वायरल तस्वीरें देख कर कुछ लोग तो उन्हें घर बैठने की सलाह भी दे रहे हैं। 

PunjabKesari

वहीं बात जब भी राय रखने की आती है तो एक्ट्रेस कभी भी पीछे नहीं हटती है। महिलाओं के मुद्दे पर भी वह अपनी राय जरूर रखती हैं। हाल ही में करीना ने महिलाओं को मिलने वाली पीरियड लीव पर अपनी राय रखी है। 

पीरियड लीव पर करीना ने रखी अपनी राय 

पीरियड लीव पर अपनी राय रखते हुए करीना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा , ‘ हर महिला की बॉडी अलग होती है इसलिए उनका कम्फर्ट लेवल भी अलग होता है। कुछ महिलाओं को पीरियड के दौरान बहुत ज्यादा पेट दर्द होता है तो कुछ को पीठ दर्द होता है’। पीरियड पर महिलाओं को छुट्टी मिलनी चाहिए या नहीं इस पर करीना ने अपनी राय रखते हुए कहा, ‘अगर कोई महिला इस दौरान काम करने नहीं आ रही हैं तो कंपनी को इस बात को समझना चाहिए’।

PunjabKesari

खुद के अनुभव को किया शेयर 

करीना ने आगे खुद का उदाहरण देते हुए कहा , ‘ भले ही मुझे पीरियड्स में दर्द ना होता हो, लेकिन उस दौरान मैं कुछ गाने नहीं कर सकती थी। मैंने अपना काम इसके आसपास ही मैनेज किया।' करीना का कहना यह भी है कि इस तरह कंपनियों और प्रोडक्शन हाउसेज को भी ये बात समझनी चाहिए। वहीं महिलाओं से अपील करते हुए करीना ने कहा वो वहीं करे जो उनके लिए बेस्ट हो।

काम और खुद को मैनेज कर रहीं करीना 

PunjabKesari
हालांकि करीना इन दिनों अपने काम को जितना अच्छे से मैनेज कर रही हैं उतना ही वह अपनी सेहत का भी ख्याल रख रही हैं।

Related News