18 APRTHURSDAY2024 11:35:36 AM
Nari

5 महीनें की प्रेग्नेंसी में भी आमिर खान के साथ रोमांस कर रही थीं करीना कपूर

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 10 Aug, 2021 10:48 AM
5 महीनें की प्रेग्नेंसी में भी आमिर खान के साथ रोमांस कर रही थीं करीना कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान पिछले कुछ दिनों से अपनी 'प्रेग्नेंसी बाइबिल' किताब को लेकर खूब सुर्खियों में है। दरअसल, ईसाई धर्म के कुछ लोगों ने इस किताब के नाम पर आपत्ति जताई है, इतना ही नहीं उन्होंने करीना के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है, हालांकि अभी कोई कार्रवाई नहीं हुई है।  

लाइव सेशन में करीना ने प्रेगनेंसी पर किया यह खुलासा
वहीं दूसरी तरफ करीना लगातार अपनी किताब की प्रमोशन कर रही हैं। जिसे लेकर करीना ने फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के साथ एक लाइव सेशन भी रखा। इस सेशन में उन्होंने एक बार फिर से अपनी किताब को और प्रेग्नेंसी को लेकर करण और आपने फैंस के साथ ढ़ेर सारी बातें शेयर की। इस सेशन में करीना ने खुलासा किया है गर्भावस्‍था के पांचवें महीनें तक वह आमिर खान के साथ एक रोमांटिक सीन शूट कर रही थीं। 

PunjabKesari

प्रेगनेंसी के पांचवें महीनें में आमिर के साथ रोमांस कर रही थीं करीना
बता दें कि इस लाइव सेशन में करीना ने बताया कि जब मैं पांच माह की प्रेगनेंट थीं, तब उसने आमिर खान के साथ ' लाल सिंह चड्ढा ' के लिए शूटिंग की थी। इतना ही नहीं, एक खास सीन के लिए मैंने ने आमिर के साथ रोमांस भी किया था। यह एक स्पेशल गाना था, जिसमें हम दोनों को रोमांस करना था। 

 हमने शूटिंग के दौरान, करीना और कोरोना दोनों को झेला
वहीं इससे पहले क इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने बेबो की चुटकी लेते हुए कहा कि हमने शूटिंग के दौरान, करीना और कोरोना दोनों को झेला। हालांकि आमिर चाहते थे कि डिलीवरी से पहले करीना अपना पूरा काम खत्म कर दें। और करीना ने भी अपना काम पूरा किया।

PunjabKesari

बता दें कि आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्डा की शूटिंग ज्यादातर लद्दाख में हुई है। 

जानकारी के लिए यह भी बता दें कि 'प्रेग्नेंसी बाइबिल' किताब के साथ ही करीना ने बतौर राइटर डेब्यू किया है। इस किताब में बेबो ने अपनी दोनों प्रेगनेंसी के दौरान सभी एक्सपीरियंस को शेयर किया है। 

Related News