21 SEPSATURDAY2024 8:21:59 PM
Nari

Kareena Kapoor का चूड़ीदार Red Suit लाइमलाइट में, 5 Suits नहीं देखें तो कुछ नहीं देखा

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 21 Sep, 2024 05:30 PM
Kareena Kapoor का चूड़ीदार Red Suit लाइमलाइट में, 5 Suits नहीं देखें तो कुछ नहीं देखा

नारी डेस्कः बॉलीवुड की फैशनेबल एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपना 44वां बर्थ डे मना रही हैं और उनके चेहरे पर आज भी वहीं नूर है जो पहले था। 43 साल की उम्र में भी करीना (Kareena Kapoor Age) बला की खूबसूरत लगती है।फैशन के मामले में भी बेबो किसी से पीछे नहीं हैं। करीना कपूर ने हाल ही में एक इवेंट में बनारसी साड़ी की रिक्रिएट की ड्रेस पहनी थी जिसके चलते वह काफी सुर्खियों में हैं।
PunjabKesari

उन्होंने साड़ी का बना गाउन पहना था। लड़कियों को उनकी ये ड्रेस पसंद आ रही है। वैसे ये कोई पहला एक्सपेरीमेंट नहीं है। करीना हर तरह की ड्रेस, हर तरह की ज्वैलरी कैरी करती है और उन पर सब सूट भी करता है।
PunjabKesari

अंबानी इवेंट में बेबो ने सूर्ख लाल रंग का सूट पहनकर पहुंची थी जिस पर गोल्डन कलर का हैवी वर्क था। इसके साथ बेबो के ईयररिंग देखने वाले थे। गोल्डन कलर के ओवरसाइज बालियां। हर किसी की नजर बेबो के लुक पर ही रही थी। सूट का दुपट्टा भी बहुत प्यारा था। चलिए आपको बेबो की बेस्ट ड्रेसेज और बेस्ट लुक्स आपको दिखाते हैं जिन्हें आप भी कॉपी कर सकती हैं। 

PunjabKesari
अनंत अंबानी के प्री-इवेंट में बेबो ने एक गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी थी, जिसके साथ शॉर्ट ड्रेस और लोंग जैकेट थी। इसके साथ बेबो ने जो नेकलेस पहना था वो उनकी सास शर्मिला ने उन्हें दिया था।

PunjabKesari

इसी इवेंट के दौरान उन्होंने लेवेंडर पर्पल कलर की ड्रैप्ड साड़ी पहनी थी और साथ में बड़े बड़े ग्रीन ईयररिंग्स। बेबो का हेयरस्टाइल भी लोगों को बहुत पसंद आया था।  साड़ी को मॉडर्न टच देने के लिए बेबो ने
ट्यूब ब्लाउज पहना था और पल्लू को स्टाइल से कैरी किया था। 

PunjabKesari

बेबो की सीक्वेंस वाली पिंक साड़ी भी देखिए। इस साड़ी में भी बेबो बला की खूबसूरत लग रही थी। सिंपल ड्रेस में भी बेबो बहुत प्यारी लगती है। करीना ने सिंपल व्हाइट प्लाजो सूट पहना था और साथ में सिल्वर ओक्सीफाइड ज्वैलरी पहनी थी। मसाबा गुप्ता की ब्राइडल कलैक्शन के लिए भी करीना ही दुल्हन बनी थी।

करीना ने व्हाइट-रैड हर तरह का लहंगा पहना था। बिंदी और साथ में हैवी माथा पट्टी और साइड पासा लगाकर बेबो ने सबको इंप्रेस किया था।
PunjabKesari

 

Related News