06 MAYMONDAY2024 12:02:04 PM
Nari

43 की उम्र में भी Kareena Kapoor दिखती हैं जवां, रेडिएंट स्किन का राज है ये तेल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 21 Sep, 2023 10:37 AM
43 की उम्र में भी Kareena Kapoor  दिखती हैं जवां, रेडिएंट स्किन का राज है ये तेल

एक्ट्रेस करीना कपूर की स्किन दूर से ही ग्लो करती है। बिना मेकअप के भी एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आती हैं। बॉलीवुड में दूसरी किसी एक्ट्रेस की तुलना में बेबो की स्किन बहुत ही ज्यादा फ्लॉलेस है। 43 साल की करीना 2 बच्चों की मां है, फिर भी वो बेहद जवां लगती है। अपनी स्किन को नेचुरली ब्यूटीफुल रखने के लिए सिंपल सी स्किन केयर कूटीन फॉलो करती हैं ताकि स्किन हेल्दी और ग्लो करे। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...

बादाम का तेल

एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टा लाइव के दौराना बताया था कि वो अपनी त्वचा में बादाम का तेल लगाती हैं। बादाम का तेल त्वचा के लिए बहुत ही हेल्दी होता है, क्योंकि इसमें विटामिन ई भरपूर होता है। विटामिन ई त्वचा को पोषण देता है। त्वचा को हेल्दी रखता है और नमी देता है। इससे स्किन का सूरज की किरणों से बचाव होता है। फटे होंठों को मुलायम बनाता है।

PunjabKesari

पीती हैं पर्याप्त मात्रा में पानी

त्वचा को स्वस्थ, ग्लोइंग और मुलायम बनाए रखने के लिए पानी पीना बहुत जरूरी है। एक्ट्रेस भी दिन भर में कम से कम 3 लीटर पानी जरूर पीती हैं। यही वजह है कि करीना की स्किन फ्लॉलेस और रेडिएंट नजर आती है। पानी पीने से शरीर में मौजूद नुकसानदायक टॉक्सिन्स पदार्थ बाहर निकल जाते हैं। इससे शरीर और स्किन हाइड्रेटेड रहती है।

PunjabKesari

योगा

योग आजकल बहुत सारी एक्ट्रेसेस करती हैं। इससे आप निरोग तो रहती हैं, वहीं स्किन और बाल भी स्वस्थ बनाए सकते हैं। एक्सरसाइज या योग के नियमित अभ्यास से करीना अपनी स्किन को हेल्दी रखती है। योग या एक्सरसाइज करने से पसीने के जरिए टॉक्सनंस बाहर निकल जाते हैं और त्वचा में ब्लड सर्कुलेशन भी बेहतर बना रहता है और त्वचा में गजब का निखार देखने को मिलता है।

PunjabKesari

Related News