19 JULFRIDAY2024 8:38:26 PM
Nari

सैफ को लेकर पोजेसिव करीना, कहा- खूबसूरत लड़की बात करे तो होती है जलन

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Jun, 2020 03:23 PM
सैफ को लेकर पोजेसिव करीना, कहा- खूबसूरत लड़की बात करे तो होती है जलन

बाॅलीवुड के बेस्ट कपल्स मे से एक है करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी। ये कपल स्क्रीन से लेकर रीयल लाइफ में भी हिट है। लेकिन क्या आप जानते हैं करीना आम लड़कियों की तरह ही हैं, जो अपने पार्टरन को लेकर काफी पोजेसिव रहती हैं। इस बात का खुलासा खुद करीना ने किया है। जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Kareena Kapoor Khan: When I thought I was falling apart, Saif Ali ...

सैफ को लेकर पोजेसिव है करीना

दरअसल, करीना और सैफ का एक पुराना इंटरव्यू इस दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ये इंटरव्यू फिल्म 'कुर्बान' के प्रमोशन के दौरान का है। इंटरव्यू में करीना और सैफ से पूछा गया कि दोनों में से कौन ज्यादा पोजेसिव है? इस पर सैफ ने जवाब दिया कि इस मामले में दोनों एक जैसे हैं। वहीं करीना ने कहा कि वो भी उतनी ही पजेसिव हैं, जितने की सैफ। करीना ने आगे कहा, “अगर कोई सुंदर और अच्छी सी लड़की आकर सैफ से बात करती है तो मैं भी जलन महसूस करती हूं।” 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Cutest duo || @kareenakapoorkhan 😂❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam) on Jun 8, 2020 at 12:51am PDT

 

सैफ से सीखा बहुत कुछ

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में करीना से पूछा गया कि सैफ से उन्होंने क्या सीखा। जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'सैफ से मैंने एक बेस्ट चीज जो सीखी है वह यह कि हमेशा पैसे, सक्सेस और फेम के पीछे मत भागो। उन्होंने मुझे सिखाया कि पैसे, फेम और सक्सेस से बड़ी कुछ चीजें होती है जैसे कि परिवार, प्यार, शांति और किताबें पढ़ो या घर पर बैठकर परिवार से बात करो, लेकिन काम की बातें नहीं।' 

Saif Ali Khan reveals why he doesn't do films with wife -

बता दें सैफ और करीना ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में शादी कर ली थी। दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान है।

Related News