04 MARTHURSDAY2021 3:25:34 PM
Nari

करीना को मिली अस्पताल से छुट्टी, छोटे भाई को पापा संग लेने पहुंचे तैमूर

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 23 Feb, 2021 01:46 PM
करीना को मिली अस्पताल से छुट्टी, छोटे भाई को पापा संग लेने पहुंचे तैमूर

बेबो यानि करीना कपूर खान ने बीती 21 फरवरी को दूसरी बार मां बनी है। उनके घर एक बार फिर बेटे की किलकारियां गूंजी है। फैंस बेसब्री से उनके दूसरे बेटे की झलक पाने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल से करीना को छुट्टी मिल गई है। वह अपने नन्हे बेटे के साथ घर वापिस आ गई हैं।

अस्पताल से डिस्चार्ज हुई करीना

अस्पताल से घर जाते समय उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि करीना को अस्पताल से लेने सैफ अली खान और बेटे तैमूर पहुंचे। 

PunjabKesari

फैंस को दिखी दूसरे बेटे की झलक 

हालांकि इस दौरान करीना की झलक साफ नहीं दिखाई दी। वहीं करीना के दूसरे बेटे की एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें वह नैनी की गोद में दिखाई दे रहे हैं। हालांकि उनके बेटे का चेहरा साफ नजर नहीं आया। 

PunjabKesari

दूसरे बच्चे को मीडिया से दूर रखेगी करीना 

तैमूर के जन्म के बाद सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हुई थी लेकिन इस बार ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। गौरतलब है कि करीना ने विरुष्का के कदमों पर चलते हुए कहा था कि वह अपने दूसरे बच्चे को मीडिया से दूर रखेंगी। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि पिछले साल अगस्त 2020 में करीना और सैफ अली खान ने फैंस के साथ बेबो की प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज शेयर की थी। वहीं अब तैमूर का भी इंतजार खत्म हुआ और उन्हें उनका छोटा भाई मिल गया। जिसके साथ वह खूब मस्ती कर सकेंगे।

Related News