20 APRSATURDAY2024 12:47:44 AM
Nari

करण - तेजस्वी के रिश्ते को मिली हरी झंडी, कुंद्रा के पिता ने बताया कब मिलेगी शादी की खुशखबरी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Feb, 2022 04:26 PM
करण - तेजस्वी के रिश्ते को मिली हरी झंडी, कुंद्रा के पिता ने बताया कब मिलेगी शादी की खुशखबरी

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 15 के विनर के ऐलान के बाद अब लोगों को इंतजार है शहनाई बजने का। बिग बॉस के घर में लव स्टोरी चलाने वाले करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को फैंस अब जल्द से जल्द दूल्हा- दुल्हन बनता देखना चाहते हैं। केवल लोग ही नहीं करण कुंद्रा के पापा भी अपने बेटे की शादी करवाना चाहते हैं।

PunjabKesari
 बिग बॉस फिनाले में पहुंचे करण के पिता एसपी कुंद्रा से जब उनके बेटे और तेजस्वी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह इस रिश्ते से बहुत खुश हैं। वह अपनी खुशी जताते हुए कहते हैं-  उम्मीद करते हैं कि दोनों रिश्ते को आगे लेकर जाएंगे और अगर ऐसा हुआ तो बहुत जल्द आपको खुशखबरी मिलेगी।  

PunjabKesari
पैपाराजी ने आगे पूछा- तेजस्वी और करण के रिश्ते को तो मंजूरी दे दी है लेकिन अब शादी के बारे में क्या सोचा है आप लोगों ने? इस पर उन्होंने कहा , ‘सब ठीक रहा तो जल्दी कर देंगे शादी।’ उनकी बातों से लग रहा है कि पारिवार वालों ने इन दोनों के रिश्ते को हरी झंडी दे दी है। शो में सलमान खान ने भी करण कुंद्रा की बात तेजस्वी के माता-पिता से भी करवाई थी।

PunjabKesari

 करण ने उनसे मराठी भाषा में बात करने की कोशिश की थी। इस दौरान सलमान खान ने तेजस्वी के मां-पापा से पूछा था कि सब ठीक है तो क्या रिश्ता पक्का समझे या नहीं? इस पर तेजस्वी की मां ने ‘हां’ में जवाब दिया था।   करण और तेजस्वी के बीच का प्यार  बिग बॉस के घर में साफ देखने को मिला था, उन्होंने खुलकर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर किया था।

Related News