25 JULTHURSDAY2024 4:07:36 PM
Nari

कपिल शर्मा की बेटी को नहीं पसंद है कैमरा, एयरपोर्ट पर पापा से की पपाराजी की शिकायत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 May, 2024 02:21 PM
कपिल शर्मा की बेटी को नहीं पसंद है कैमरा, एयरपोर्ट पर पापा से की पपाराजी की शिकायत

बहुत से सेलेब्स लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करते हैं, ऐसे में वह पपाराजी  से भी दूरी बनाकर रखते हैं। कई बार तो उनकी नीजी जिंदगी में दखल देने को लेकर भी सितारे  पपाराजी पर भड़क जाते हैं। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की बेटी अनायरा को भी लगता है कैमरा खास पसंद नहीं है तभी तो एयरपोर्ट पर पपाराजी को देख वह इस कदर नाराज हो गई कि उसने अपने पापा से उनकी शिकायत कर डाली। इस प्यारी सी बच्ची का यह क्यूट अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। 

PunjabKesari
कपिल शर्मा हाल ही में पत्नी गिन्नी चतरथ और बच्चों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। ऐसे में उन्होंने जहां अपने बेटे को गोद में ले रखा था तो वहीं उनकी बेटी अपनी मां का हाथ थामे चल रही थी। जब पपाराजी ने इस फैमिली की कुछ तस्वीरें अपने कैमरे में क्लिक करनी चाही तो अनायरा को यह पसंद नहीं आया। उन्होंने ऐसी बात कह दी जिसे सुन वहां मौजूद लोग हंस पड़े।

PunjabKesari
वायरल वीडियो में अनायरा कपिल से कहती सुनाई दे रही है कि-  ''पापा, आपने बोला था फोटो नहीं क्लिक करेंगे, आपने बोला था.'' । उनकी यह शिकायत सुन  कपिल और गिन्नी के साथ-साथ पपाराजी  भी हंसने लगे। ऐसे में गिन्नी अपनी बेटी को गुडबाय करने के लिए कहती हैं पर अनायरा बात करने के मूड में नहीं लग रही हैं। 

PunjabKesari

अनायरा की बातों से लग रहा है कि कपिल शर्मा ने उनसे कहा होगा कि एयरपोर्ट पर पपाराजी उन्हें तंग नहीं करेंगे। पर बच्चे तो मन के सच्चे होते हैं उन्हें जो सही नहीं लगता वह साफ बोल देते हैं। कपिल की बेटी की मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया, यूजर्स का कहना है कि ये तो अपने पापा से भी बहुत आगे जाएगी। वहीं किसी ने कहा- छोटा पैकेट, बड़ा धमाका। 
 

Related News