14 SEPSATURDAY2024 6:45:58 PM
Nari

‘इमरजेंसी’ की स्क्रीनिंग पर क्या आएगा गांधी परिवार? कंगना बोली- वो मुझसे नफरत करते हैं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Aug, 2024 06:38 PM
‘इमरजेंसी’ की स्क्रीनिंग पर क्या आएगा गांधी परिवार? कंगना बोली- वो मुझसे नफरत करते हैं

नारी डेस्क:  अभिनेत्री-फिल्म निर्माता और भाजपा सांसद कंगना रनौत ने कहा कि वह अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की स्क्रीनिंग के लिए गांधी परिवार को आमंत्रित करना पसंद करेंगी, लेकिन उन्होंने कहा कि उनके मन में खासकर उनके लिए बहुत ‘कड़वाहट’ है। कंगना पिछले कुछ समय से अपने अटपटे बयानों को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है।


कंगना अभिनीत ‘इमरजेंसी’ एक जीवनी पर आधारित राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो भारतीय आपातकाल पर आधारित है, जो 1975 से 1977 तक की 21 महीने की अवधि थी, जब दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश में आंतरिक और बाहरी खतरों का हवाला देते हुए पूरे देश में आपातकाल की घोषणा की थी। ऐसे में उनसे जब सवाल किया गया कि- ‘इमरजेंसी’ इंदिरा गांधी के बारे में है, तो क्या कंगना फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए गांधी परिवार को आमंत्रित करने की योजना बना रही हैं? अभिनेत्री ने इस जवाब को लेकर “मुझे बहुत अच्छा लगेगा। लेकिन मुझे यकीन है कि वे मेरा निमंत्रण स्वीकार नहीं करेंगे क्योंकि उनके मन में खासकर मेरे लिए बहुत कड़वाहट है।” "


अभिनेत्री ने आगे कहा- मुझे उनकी टिप्पणियों पर मेरी टिप्पणियों के बारे में सुप्रीम कोर्ट से पहले ही कई नोटिस मिल चुके हैं... मैं एक सांसद भी हूं। मुझे उनकी टिप्पणियों के बारे में भी टिप्पणी करनी चाहिए, लेकिन उन्हें इस पर भी आपत्ति है।" कंगना को उम्मीद है कि गांधी परिवार फिल्म देखेगा और उन्हें यकीन है कि उनके पास कहने के लिए अच्छे शब्द होंगे। "मुझे उम्मीद है कि अगर मेरी स्क्रीनिंग नहीं होती, तो वे फिल्म देखेंगे और बहुत निष्पक्ष रूप से इसका मूल्यांकन करेंगे, उन्हें फिल्म पसंद आएगी और मुझे यकीन है कि अगर वे चाहें तो उनके पास कहने के लिए अच्छे शब्द होंगे। देखते हैं।

बता दें कि फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन और सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। "इमरजेंसी" 6 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म 1975 में सामने आई सच्ची घटनाओं पर आधारित है। यह भारतीय इतिहास की सबसे शक्तिशाली महिलाओं में से एक इंदिरा गांधी के नेतृत्व में हुई घटना का पता लगाती है।

 

Related News