19 APRFRIDAY2024 1:37:00 AM
Nari

भाई के प्री-वेडिंग फंक्शन में लाल डिजाइनर सूट में दिखी Bollywood Queen

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 21 Oct, 2020 11:49 AM
भाई के प्री-वेडिंग फंक्शन में लाल डिजाइनर सूट में दिखी Bollywood Queen

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के घर इन दिनों खुशियों का माहोल छाया हुआ है। बहन रंगोली चंदेल की शादी के 10 साल बाद उनके घर में एक बार फिर शहनाईयां बजने जा रही हैं जिस वजह से कंगना और उनकी बहन काफी खुश भी हैं। भई, दोनों बहनों की खुशी लाजिमी भी हैं क्योंकि उनके भाई की शादी हैं, ये खुशियां डबल हैं क्योंकि घर में एक नहीं बल्कि दो-दो शादियां है, एक तो अक्षत और दूसरी करण की, जोकि दोनों ही कंगना के भाई हैं। 

 

भाई की शादी और और बहनों का लुक स्टाइलिश ना हो, भई बात थोड़ी हजम नहीं होती है। कंगना ने तो प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में भी अपने स्टाइल के जलवे बिखेरने शुरू कर दिए हैं, जहां वो अक्षत की हल्दी सेरेमनी में पिस्ता कलर की साड़ी पहने नजर आईं थी वहीं अब करण की हल्दी सेरेमनी में रैड सूट में नजर आईं।

PunjabKesari

इस दौरान कंगना ने मशहूर डिजाइनर जोड़ी Rimple & Harpreet का ट्रेडीशनल प्लाजो सूट पहना जिसके साथ उन्होंने प्लेन हैवी बॉर्डर दुपट्टा कैरी किया। उससे भी खास था कंगना का रेट्रो हेयरस्टाइल जिसे उन्होंने रैड रोज के साथ अट्रेक्टिव लुक दिया। 

PunjabKesari

बात फुटवियर की करें तो हर बार की तरह इस बार भी कंगना ने अपने एथनीक लुक को मैचिंग पंजाबी जूती के साथ कंप्लीट किया।

 

कंगना की कई तस्वीरें वा वीडियो सोशल मीडिय पर छाई हुई है। भई, वेडिंग सीजन के लिए कंगना का सूट एकदम परफेक्ट ऑप्शन हैं जो आपको कंफर्ट के साथ स्टनिंग लुक भी देगा। 

 

Related News