20 APRSATURDAY2024 12:08:42 AM
Nari

जिस महेश भट्ट पर कंगना ने लगाया था चप्पल मारने का आरोप कभी उसी के गुण गाती थी एक्ट्रेस

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 05 Sep, 2020 04:10 PM
जिस महेश भट्ट पर कंगना ने लगाया था चप्पल मारने का आरोप कभी उसी के गुण गाती थी एक्ट्रेस

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्ट्रेस कंगना रनौत खुलकर सामने आई है। इसी बीच कंगना ने कई बॉलीवुड सेलेब्स को अपने निशाने पर लिया। एक्टर की मौत के बाद से ही वह विवादों में घिरी हुई है। वैसे यह पहली बार नहीं हुआ कि कंगना किसी विवाद में फंसी हो। करियर के शुरुआत से लेकर अब तक कंगना का विवादों से नाता रहा है।

कंगना का पुराना वीडियो हुआ वायरल

एक एेसा ही विवाद कंगना रनौत का बॉलीवुड ब्रेक से जुड़ा है। दरअसल, कंगना द्वारा एक ट्वीट कर कहा गया था कि महेश भट्ट ने उस पर चप्पल फेंकी थी और अपमानित किया था। अब कंगना का एक थोब्रेक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह खुद महेश भट्ट की तारीफ करती दिखाई दे रही है। वीडियो में कंगना कह रही है, मैं धन्यवादी हूं महेश भट्ट की मुकेश भट्ट की और अनुराग बासु की। जिन्होंने मुझ पर इतनी मेहनत की और जिनकी वजह से आज मुझे इतनी इज्जत मिल रही है क्योंकि इतना बड़ा सम्मान पाना किसी एक इंसान की हैसियत नहीं है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kangana thanking Mahesh Bhatt 🤔 @bigbollywoodpage 🌈 . . . . . . #kanganaranaut #kangana #maheshbhatt #bollywood

A post shared by Big Bollywood (@bigbollywoodpage) on Sep 4, 2020 at 9:32pm PDT

महेश भट्ट पर लगाया था चप्पल मारने का आरोप

बता दें कि यह वीडियो किसी अवार्ड फंक्शन की है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कंगना पर कई सवाल उठाए जा रहे है। चलिए अब आपको बताते हैं कि कंगना ने महेश भट्ट पर क्या आरोप लगाए थे। सुशांत की मौत के बाद कंगना ने बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म को लेकर बात की थी, जिसमें महेश भट्ट का भी नाम लिया था। इसके बाद महेश भट्ट की बेटी व एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने ट्वीट कर कहा था कि किस तरह से साल 2006 में भट्ट परिवार ने अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘गैंगस्टर’ से इंडस्ट्री में कंगना को लॉन्च किया था। पूजा भट्ट के इस ट्वीट पर कंगना काफी भड़क उठी थी।  
PunjabKesari

कंगना की बहन ने भी लगाए थे महेश भट्ट पर आरोप

इसके बाद कंगना की टीम द्वारा एक ट्वीट किया गया। कंगना की टीम ने ट्वीट कर लिखा था, “प्रिय पूजा, अनुराग बासु (गैगस्टर निर्देशक) में कंगना की प्रतिभा को देखने की नजर थी. हर कोई जानता है कि मुकेश भट्ट (फिल्म निर्माता व महेश भट्ट के भाई) कलाकारों को पैसे देना पसंद नहीं करते हैं. कई स्टूडियो प्रतिभाशाली लोगों से मुफ्त में काम कराना पसंद करते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आपके पिता को उन पर (कंगना पर) चप्पल फेंककर मारने, उन्हें पागल कहने और उन्हें अपमानित करने का लाइसेंस मिल गया.

कंगना की बहन रंगोली ने महेश भट्ट को लेकर कई ट्वीट किए और लिखा, 'सोनी जी, महेश भट्ट ने कंगना को कोई ब्रेक नहीं दिया, अनुराग बसु ने उन्हें ब्रेक दिया था.'
PunjabKesari

रंगोली ने लिखा, "कंगना रनौत जब 'वो लम्हें' का प्रिव्यू देखने के लिए थियेटर पहुंची थीं तो उन्होंने कंगना पर चप्पल फेंकी थी. उन्होंने कंगना को उसकी ही फिल्म देखने से रोक दिया था. वो पूरी रात रोती रही... उस दौरान उसकी उम्र सिर्फ 19 साल ही थी."
PunjabKesari

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से जिस तरह कंगना इंडस्ट्री के लोगों के बारे में बोल रही है उससे उनके परिवार वालें भी टेंशन में है। कंगना को तो मुंबई ना आने की धमकी भी मिल चुकी है लेकिन एक्ट्रेस ने भी कहा है कि वह 9 सितंबर को मुंबई आएगी और जिसे जो करना है वो कर लें। अब कंगना और महेश भट्ट के बीच में चल रहे इस विवाद का सच क्या है इस बारे में तो ये दोनों ही जानें।

Related News