27 APRSATURDAY2024 7:59:21 AM
Nari

Ambani's के ग्रैंड सेलिब्रेशन में इस वजह से नहीं गई कंगना, बोली- 'मैं अपनी जिंदगी में...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 05 Mar, 2024 06:33 PM
Ambani's के ग्रैंड सेलिब्रेशन में इस वजह से नहीं गई कंगना, बोली- 'मैं अपनी जिंदगी में...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह आए दिन किसी न किसी सेलेब्स पर तंज कसती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने न्यू जनरेशन के स्टार्स पर जमकर भड़ास निकाली है। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कंगना ने अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत की शादी में पहुंचे स्टार्स पर भड़ास निकाली है। पोस्ट के जरिए उन्होंने तंज कसते हुए स्टार्स की बैंड बजा दी है। 

लता मंगेशकर से कर दी खुद की तुलना

अंबानी की ग्रैंड प्री-वेडिंग सेरेमनी में जहां पूरा बॉलीवुड पहुंचा वहीं इस दौरान बी-टाउन एक्ट्रेस कंगना रनौत इसमें शामिल नहीं हुई। अब सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कंगना ने खुद सोशल मीडिया पर इसका कारण बताया है। कंगना ने पोस्ट में अपनी तुलना दिवगंत सिंगर लता मंगेशकर से की है। वहीं कंगना ने जामनगर में पहुंच सेलेब्स की भी क्लास लगी दी है। 

PunjabKesari

शेयर किया स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया पर कंगना ने एक ऐसी पोस्ट शेयर की है जिसमें स्वर कोकिला ने शादियों में गाना गाने से इंकार कर दिया था। पोस्ट के साथ कंगना ने लिखा कि - 'मैं अपनी जिंदगी में बहुत तंगी से गुजरी चुकी हूं लेकिन लता जी और मैं ही ऐसी शख्स हूं जिनके गाने सबसे ज्यादा हिट हुए हैं, मुझे जितना भी रुझाने की कोशिश की हो लेकिन मैंने कभी शादियों में डांस नहीं किया। कई सुपरहिट आइटम सॉन्ग भी मुझे ऑफर हुए लेकिन मैंने नहीं किए क्योंकि फेम औरपैसे को ठुकराने में एक स्ट्रांग कैरेक्टर और डिग्निटी की जरुरत होती है। शॉर्ट कट की दुनिया में यंग जनरेशन को ये समझने की जरुरत है कि सिर्फ ईमानदारी की दौलत ही कमानी चाहिए।'

PunjabKesari

यंग स्टार्स पर कसा तंज 

कंगना ने अपनी पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया लेकिन इशारों-इशारों में उन्होंने यंग स्टार्स पर शादियों में परफॉर्म करने का निशाना साधा है। 

PunjabKesari
 

Related News