23 APRTUESDAY2024 7:30:21 AM
Nari

किसी रॉयल प्लेस से कम नहीं कंगना का 48 करोड़ का ऑफिस, देखिए अंदर का नजारा

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 08 Sep, 2020 04:58 PM
किसी रॉयल प्लेस से कम नहीं कंगना का 48 करोड़ का ऑफिस, देखिए अंदर का नजारा

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से बाद ही कंगना रनौत सुर्खियों में है। अब खबरें आ रही है कि BMC ने कंगना ने ऑफिस को सील कर दिया गया है। इसके बारे में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी। म्युनिसिपल कार्पोरेशन ऑफ ग्रेटर मुंबई ने कंगना के ऑफिस के बाहर निर्माण में नियमों का उल्लंघन बताकर 'स्टॉप वर्क' नोटिस लगा दिया है।

यहां आपको बता दें कि कंगना ने ट्वीट करके जानकारी दी थी कि उनके मुंबई ऑफिस में बीएमसी की टीम पहुंच गई है और वे इसे गिराने की तैयारी कर रहे हैं। BMC टीम उनके इस ऑफिस के बाहर नोटिस भी चिपका गई है। ट्वीट कर कंगना ने लिखा था, ये मुंबई में मणिकर्णिका फ़िल्म्स का ऑफ़िस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है, मेरा ज़िंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फ़िल्म निर्माता बनूं मेरा अपना खुद का ऑफ़िस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक़्त आ गया है, आज वहाँ अचानक @mybmc के कुछ लोग आए हैं 🙂

किसी रॉयल प्लेस से कम नहीं एक्ट्रेस का ऑफिस

कंगना के इस ऑफिस को बनाने के लिए मुंबई के पाली हिल स्थित बंगलो नंबर 5 का पूरी तरह से री-कंस्ट्रक्शन किया गया है और इसे वर्क स्टूडियो में बदला गया है। कंगना के इस ऑफिस को बनाने का काम सेलिब्रिटी डिजाइनर शबनम गुप्ता ने किया है। यहां आपको बता दें कि इन्होंने ही कंगना का मनाली वाला घर डिजाइन किया था। खबरों की माने तो इस वर्कस्पेस के लिए कंगना ने अपने विजन को शबनम के साथ शेयर किया, जिसे उन्होंने खूबसूरत तरीके से सजाया है। देखने में कंगना का ऑफिस किसी रॉयल प्लेस से कम नहीं लगता।
PunjabKesari

48 करोड़ रुपए है कंगना के ऑफिस की कीमत

कंगना के इस ऑफिस को यूरोपियन स्टाइल से सजाया गया है, जिसमें कस्टमाइज्ड और हैंडमेड फर्नीचर मौजूद है। टेक्सचर्ड वॉल, फ्लोर लैम्प्स और खूबसूरती फर्नीचर ऑफिस को एस्थेटिक लुक देते है। खबरों के मुताबिक, कंगना के इस ऑफिस की कीमत लगभग 48 करोड़ रुपए है। एक्ट्रेस के इस स्टूडियो में क्रिएटिविटी के लिए काफी स्पेस है।
PunjabKesari
 
कंगना का यह ऑफिस न सिर्फ प्‍लास्टिक-फ्री है बल्कि ईको-फ्रेंडली भी है। कंगना ने अपने ऑफिस में मेकअप रूम भी बनाया है। नामी वेबसाइड एल के लिए कंगना ने इस ऑफिस का इनसाइड फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने खुद शेयर की थी।
PunjabKesari

 

Related News