02 MARTUESDAY2021 6:03:33 PM
Nari

काजोल ने एक बार फिर खोल दी अजय की पोल, कहा-नहीं आता यह काम!

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 26 Feb, 2020 05:23 PM
काजोल ने एक बार फिर खोल दी अजय की पोल, कहा-नहीं आता यह काम!

काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक है। सालों तक सोशल मीडिया से दूर रहने वाला यह कपल अब इंटरनेट पर आए-दिन नए-नए खुलासे करते नजर आता है। कभी काजोल अपने हस्बैंड अजय की शिकायत करती है तो कभी अजय काजोल की पोल खोलते नजर आते है। लेकिन इस बार काजोल ने अजय के बारें में फैंस से कुछ अलग ही कहा है। 

दरअसल, काजोल ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है जिसमें वो सीढ़ियों पर बैठी हुई है। उन्होंने इस फोटो पर कैप्शन दिया है कि - बेबी चलो सेल्फी लेते है, फिर हस्बैंड (अजय) ने कहा कि तुम वहां बैठो मैं फोटो खींचता हूं। फिर काजोल कहती है कि सेल्फी का मतलब होता है कि उसकी भी तस्वीर आए जो फोटो खींच रहा है।  सीधे-सीधे काजोल ने यही कहा है कि अजय को सेल्फी लेनी भी नहीं आती है। इस बात पर फैंस काफी खुश नजर आ रहे है। उन्हें काजोल-अजय की नोक-झोंक काफी पसंद है। तभी तो उन्हें बॉलीवुड का सबसे रियल कपल माना जाता है। हाल ही में उन्होंने अपना 21वां एनिवर्सरी सेलिब्रेट किया है। वहीं अजय ने भी एक पोस्ट शेयर करके लिखा है कि 'यह मेरे तरीके की सेल्फी है, जिसमें मैं आमतौर पर कैमरे के पीछे रहता हूं।'

बतादें की काजोल ने पहले भी इंस्टाग्राम पर कई खुलासे किए है। उन्होंने एक बार सबकुछ साफ़-साफ लिखा था कि 'हम 25 साल पहले हलचल के सेट पर मिले थे। मैं शूट के लिए तैयार थी और पूछ रही थी कि मेरा हीरो कौन है?किसी ने अजय की तरफ इशारा किया।'वह एक कॉर्नर में बैठे हुए थे। अजय से मिलने से 10 मिनट पहले मैं उनके बारे में बुराई कर रही थी। फिर हमने सेट पर बात करना शुरू की और हम अच्छे दोस्त बन गए। हम दोनों ही उस समय किसी और को डेट कर रहे थे । मैंने उस समय अपने बॉयफ्रेंड के बारे में अजय से शिकायत की। जल्द ही हमारा ब्रेअप हो गया।

PunjabKesari

फिर उन्होंने यह भी बताया था कि-हम दोनों में से किसी ने एक-दूसरे को प्रपोज नहीं किया।''लेकिन यह समझ आ रहा था कि हम साथ हैं। 4 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद हमने शादी करने का फैसला लिया । शादी के लिए अजय का परिवार तो तैयार हो गया लेकिन मेरे पिता ने मुझसे चार दिन तक बात नहीं की। वो चाहते थे कि मैं अपने करियर पर फोकस करूं, लेकिन मैंने शादी का फैसला कर लिया था । हमने मीडिया को शादी का गलत वेन्यू बताया ।'अब जिसकी स्टोरी में इतना दम हो भला उनकी लाइफ में कितना प्यार होगा। इन दोनों के चाहने वाले हमेशा इनके लिए दुआए ही करते है। 
 

Related News