25 APRTHURSDAY2024 9:54:56 PM
Nari

वास्तु के हिसाब से जूही ने बनवाया घर, देखकर आप भी कहेंगे वाह! क्या डेकोरेशन

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 31 Jan, 2021 02:21 PM
वास्तु के हिसाब से जूही ने बनवाया घर, देखकर आप भी कहेंगे वाह! क्या डेकोरेशन

90 दश्क की फेमस एक्ट्रेस जूही चावला की आज भी अच्छी फैन फॉलविंग है। जूही के फैंस उनके बारे में हर छोटी से बड़ी बात जानने के लिए उत्साहित रहते हैं। जूही चावला ने जय मेहता से शादी की और अब वह मुंबई में एक आलीशान घर में पति और बच्चों के साथ रहती है। चलिए आज हम आपको जूही चावला के घर के अंदर का नजारा दिखाते है।

PunjabKesari

PunjabKesari

मुंबई में हैं जूही का आलीशान घर

जूही चावला के पति जय मेहता वास्तु में काफी विश्वास रखते हैं इसलिए उन्हें इसके हिसाब से ही अपने घर को बनवाया है। जूही के घर के आर्किटेक्ट को देखते हुए इसे मास्टरपीस कहना गलत नहीं होगा। घर के हर कोने को काफी खूबसूरती से सजाया गया है। जानकारी के मुताबिक, साल 1940 में जय मेहता के दादा ने इस घर को खरीदा था। पांच मंजिला बने इस घर के 2 फ्लोर में जूही अपने परिवार के साथ रहती है और जय मेहता के अंकल भी अपनी फैमिली के साथ यही पर रहते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

किसी आलीशान होटल से कम नहीं घर का नजारा

वही कहा जाता है कि घर की छत को खूबसूरत डिजाइन देने के जूही ने श्रीलंका के आर्किटेक्ट चन्ना दसवाट्टे को हायर किया था। घर की छत पर एक बड़ा सा टेबल लगा है जिसपर 8 लोग आराम से बैठकर खाना खा सकते है। छत से मरीना ड्राइव का खूबसूरत नजारा भी देखने को मिलता है। जूही चावला ने घर के अंदर एक मेमॉयर अलमारी भी है, जिसमें उन्होंने उन्हें मिले अवार्ड और फैंस से मिले गिफ्ट रखे हुए है। जूही के घर का इंटीरियर किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं लगता। जूही का घर इतना शानदार है कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने कई प्रोजक्ट्स की शूटिंग अपने घर पर ही की। घर में वर्कआउट कोर्ट भी है जहां पर जूही एक्सरसाइज करती है। घर में काफी वुडन वर्क भी देखने को मिलता है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

बता दें कि जूही चावला ने करियर के टॉप पर आकर जय मेहता से शादी की थी। उन्होंने अपनी शादी की बात छिपाकर भी रखी। फिलहाल वह काफी वक्त से फिल्मों से दूर है। वहीं उनके पति जय मेहता आईपीएल की कोलकाता नाइट राइडर्स के सह मालिक भी हैं। जूही लग्जरी लाइफस्टाइल जीती है। आलीशान घर के अलावा उनके पास कई लग्जरी कार भी है। खबरों की माने तो जूही अकेली ही 70 करोड़ रुपए की मालकिन है।

PunjabKesari

PunjabKesari

Related News