26 SEPSUNDAY2021 3:33:07 PM
Nari

'36 तेरे वर्गिया' सांग पर छलका जैस्मीन सैंडलस का दर्द बोलीं, 'जहरीले रिश्ते से बाहर आना ही अच्छा'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 01 Aug, 2021 05:15 PM
'36 तेरे वर्गिया' सांग पर छलका जैस्मीन सैंडलस का दर्द बोलीं, 'जहरीले रिश्ते से बाहर आना ही अच्छा'

बॉलीवुड गानों के साथ पंजाबी गानों में भी धूम मचाने वाली सिंगर जैस्मीन सैंडलस अकसर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। बता दें कि वह पंजाबी सिंगर गैरी संधु के संग ब्रेकअप को लेकर अकसर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। फैंस भी अकसर उनके शोज़ में गैरी संधु को लेकर जैस्मीन पर तंज कसते रहते हैं। 

वहीं हाल ही में जैस्मीन सैंडलस का एक नया गाना रिलीज हुआ है। जिसका नाम है '36 तेरे वर्गिया' इस गाने को अपने इंस्टाग्राम पेज पर प्रमोट करते हुए सिंगर जैस्मीन सैंडलस ने एक लंबा पोस्ट भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे पंजाब में  महिलाओं को '36 तेरे वर्गिया' डाॅयलाॅग बोल उन्हें नीचा दिखाया जाता है। 

PunjabKesari

36 तेरे वर्गिया डाॅयलॅग बोल महिलाओं को नीचा दिखाया जाता है
पोस्ट में जैस्मीन ने लिखा कि, 36 तेरे वर्गिया एक मुहावरा है जिसका इस्तेमाल पंजाब में महिलाओं को नीचा दिखाने के लिए किया जाता है। ज्यादातर महिलाएं अपने दि की बात शेयर नहीं कर पाती क्योंकि वे शर्म और गिल्ट महसूस करती हैं।  यह सांग उस महिला के बारे में है जो अपने टाॅक्सिक रिलेशनशिप को लेकर दिल की बात को शेयर कर रही है। 

36 मेरे वर्गिया सांग एक चेतावनी की तरह है, अगर आप से भी कभी कोई रिलेशनशिप को लेकर पूछें कि क्या हुआ, तो उन्हें सच बताएं या कुछ भी न कहें।

PunjabKesari

मुझे उम्मीद है कि यह गीत आपके दुख को कम करने में मदद करेगा। मुझे बस यही उम्मीद है कि यह सांग आपको यह देखने की अनुमति देगा कि आप कौन सी चीज डिसर्व नहीं करेत। मुझे उम्मीद है कि यह गीत आपको एक टाॅक्सिक रिश्ते को छोड़ने का साहस देगा ।

अपनी पोस्ट में जैस्मीन ने आगे लिखा कि  बस इतना जान लें कि कभी-कभी आपको खुद का नया संस्करण बनने के लिए एक अनुभव से गुजरना पड़ता है। हर एंजल को राक्षसों से मिलते रहना चाहिए जब तक कि वह अपने आंसुओं में अपना प्रतिबिंब न देख ले।

PunjabKesari

अंत में पोस्ट में लिखा कि यह सांंग मुक्ति के बारे में है। यह गीत आत्म प्रेम और स्वाभिमान के बारे में है। नीचे किसी नाम को टैग करके इसे छोटा न करें। हम यहां #teamsandlas में किसी को छोटा और नीचा नहीं करते हैं। हम उत्थान और सशक्तिकरण करते हैं। सबसे बढ़कर, हम प्यार करना जारी रखते हैं।

Related News