02 MAYTHURSDAY2024 1:23:17 AM
Nari

फिल्मफेयर अवॉर्ड में जान्हवी ने अपनी परफॉरमेंस से लूटी महफिल, लहंगे पर टिकी सबकी नजरें

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Feb, 2024 04:29 PM
फिल्मफेयर अवॉर्ड में जान्हवी ने अपनी परफॉरमेंस से लूटी महफिल, लहंगे पर टिकी सबकी नजरें

हर बार की तरह इस बार भी फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान सितराें का अलग ही जलवा देखने काे मिला। इस साल जान्हवी कपूर ने महफिल लूटने का काम किया। उन्होंने जिस अंदाज में परफॉरमेंस दी थी वह काबिले तारीफ थी। एक्ट्रेस ने स्टेज पर किलर डांस मूव्स कर सभी को अपना दिवाना बना दिया था। इस दौरान उनके लहंगे की भी खूब चर्चा हुई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)


‘बवाल’ एक्ट्रेस पिंक कलर के लहंगे में नजर आई थी, जिसके साथ नीले बॉर्डर का कंट्रास्ट बेहद शानदार लग रहा था।लहंगे को क्रॉप्ड ब्लाउज़ के साथ पेयर करते हुए, जान्हवी ने सिल्वर एम्बेलिशमेंट से सजे बैंगनी रंग का ब्लाउज़ पहना था। किनारों पर लगे छोटे-छोटे घुंघरू इस  ब्लाउज़ की खूबसूरती को और बढ़ा रहे थे। 

PunjabKesari
 जान्हवी ने झुमके, चूड़ियों और खुले बालों से अपने लुक को शानदार बनाने का काम किया था। जाह्नवी कपूर ने अपने डांस से हर किसी को काफी इम्प्रेस किया था, कुछ ने तो उनकी तुलना श्रीदेवी से भी कर डाली थी। 

PunjabKesari
जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर अपने डांस का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था-, ‘ मुझे बहुत मजा आया और मेरे लिए ये बहुत गर्व की बात थी कि मुझे मेरे फेवरेट और हिंदी सिनेमा की आइकॉनिक क्वीन्स के गानों पर परफॉर्म करने का मौका मिला।

PunjabKesari
जहां जान्हवी कपूर ने डांस के लिए एथनिक आउटफिट चुना तो वहीं रेड कार्पेट पर वह ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर पहुंचर, जिसमें उनका लुक काफी बोल्ड लग रहा था। 

Related News