02 MAYTHURSDAY2024 1:01:43 AM
Nari

लहंगे में बला की खूबसूरत लगी  जान्हवी कपूर, डीपनेक डिजाइनर ब्लाउज ने खींचा ध्यान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Jan, 2023 01:03 PM
लहंगे में बला की खूबसूरत लगी  जान्हवी कपूर, डीपनेक डिजाइनर ब्लाउज ने खींचा ध्यान

 श्रीदेवी की लाडली जान्हवी कपूर ने कुछ ही समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। वह लोगों के दिलों पर राज करने से अच्छे से जानती हैं, तभी ताे वह सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक लुक शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari
बात चाहे  वेस्टर्न हो या इंडियन लुक की जान्हवी ने फैंस को कभी निराश नहीं किया। वह खुद को अच्छे से मेंटेन करना जानती हैं, जो हमें उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में देखने को मिला। एक्ट्रेस ने अपनी लहंगे की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसे देखने वाले देखते ही रह गए।

PunjabKesari
इस डीप नेक ब्लाउज में उनकी अदाएं देखने लायक है। लेटेस्ट फोटोशूट में जाह्नवी डल गोल्डन कलर के लहंगा चोली  में बैठी दिखाई दे रही है। इस इंडियन आउटफिट में उनकी खूबसूरती देखले लायक है। 

PunjabKesari
मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए इस लहंगे के साथ  इयररिंग्स और मांगटीका एलिगेंट टच दे रहा है। इस खूबसूरत लहंगे के साथ डीप नेक ब्लाउज सभी का ध्यान अपनी और खींच रहा है।

PunjabKesari
जान्हवी ने लहंगे के साथ जहां बालों को ओपन रखा तो वहीं मेकअप सटल था। उनकी इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट करते नहीं थक रहे हैं।
  PunjabKesari

जाह्नवी के पोस्ट पर मनीष मल्होत्रा, बॉयफ्रेंड ओरहान ने रेड हार्ट इमोजी शेयर कर तारीफ की है। इससे पहले भी वह अपनी अदाओं से लोगों को दिवाना बनाती रहती है। 

Related News