29 APRMONDAY2024 12:58:58 AM
Nari

ऐसा है फिटनेस क्वीन जैकलीन फर्नांडीज का डाइट और वर्कआउट रूटीन

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 26 Jun, 2021 03:54 PM
ऐसा है फिटनेस क्वीन जैकलीन फर्नांडीज का डाइट और वर्कआउट रूटीन

श्रीलंका की ब्यूटी क्वीन और बॉलीवुड की हाॅट एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अकसर अपनी स्टाइलिंग और ग्लमैरस अदाओं की वजह से चर्चा में रहती हैं, इसी वजह से जैकलीन  बॉलीवुड की टॉप हीरोइन की लिस्ट में शामिल हैं। जैकलीन को न सिर्फ उनकी फिल्मों के लिए बल्कि फिटनेस के लिए भी जाना जाता है। जैकलीन अपनी फिटनेस को लेकर बेहद कान्शियज है वह खुद को स्वस्थ रखने के लिए जिम और योगा करती हैं। इसके अलावा अपनी ब्यूटी के लिए हैल्थी डाइट भी लेती है। 

PunjabKesari

जैकलीन फर्नांडीज के फिटनेस का क्या है राज-
 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडीज फिटनेस के लिए कार्डियो, स्ट्रेंथ ट्रेनिंग, मार्शल आर्ट, योगा और डांस करती हैं। 

जैकलीन फर्नांडीज का डाइट प्लान-
जैकलीन फर्नांडीज ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि अगर कभी उनका वजन थोड़ा भी बढ़ जाता तो उनकी नींद गायब हो जाती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन अपने खाने को तीन मिल्स में लेती है। वहीं उन्होंने अपने खाने को तीन भागों में बांटा है। कार्बोहाइड्रेट, वसा और प्रोटीन, जिसके लिए वो फल, सब्जियां, ब्राउन राइस, ओटमील और सूप को शामिल किया है।

PunjabKesari

 न्यूट्री बॉल्स की है शौकिन-
जैकलीन को घर पर तैयार की गई न्यूट्री बॉल्स बहुत पसंद हैं। वर्कआउट के बाद जैकलीन फर्नांडीज, प्रोटीन शेक लेती हैं और मीठी चीजों से परहेज करती है। हालांकि, उन्हें चॉकलेट और पिज्जा खाना काफी पसंद है।

वहीं, दिन की शुरुआत जैकलीन गर्म पानी में शहद के साथ करती हैं।

PunjabKesari

जैकलीन का नाश्ता, लंच और डिनर-
जैकलीन नाश्ता में उबले अंडे, फल और ग्रीन टी लेती हैं। लंच के लिए ब्राउन राइस, सलाद और दाल खाती हैं। डिनर में ज्यादातर सूप और सलाद लेना पसंद करती हैं।

Related News