19 APRFRIDAY2024 1:17:05 AM
Nari

Politics में भी किस्मत आजमाएगी आइटम डांस क्वीन संभावना, बोली- पापा के लिए AAP की जॉइन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Jan, 2023 11:05 AM
Politics में भी किस्मत आजमाएगी आइटम डांस क्वीन संभावना, बोली- पापा के लिए AAP की जॉइन

भोजपुरी क्वीन संभावना सेठ भले ही पर्दे से दूर है लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वो खुद से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं, इस बीच खबर आई है कि संभावना ने  आम आदमी पार्टी (आप) का दामन थाम लिया है। दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) और राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक की उपस्थिति में वह ‘आप' में शामिल हुईं। 

PunjabKesari
सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर संभावना  आम आदमी पार्टी में शामिल हुई है। भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री सेठ ने कहा- “आप' सरकार दिल्ली में बहुत अच्छा काम कर रही है। मैं लोगों के लिए कुछ अच्छा करने के लिए इसमें शामिल हुई हूं।” इसके साथ ही उन्होंने कहा कि- “मेरे पापा का सपना था मैं देश के लिए कुछ करूं”।

PunjabKesari

पार्टी में शामिल होने के बाद संभावना ने लंबा-चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा- 'पापा का हमेशा से सपना था कि मैं देश के लिए कुछ करूं, बस सही रास्ते की तलाश थी, जो आज आम आदमी पार्टी के रूप में मेरे सामने आया।' भोजपुरी फिल्मों और टीवी से अपनी पहचान बनाने वाली संभावना सेठ आइटम सॉन्ग और अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

PunjabKesari
संभावना की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने अविनाश के साथ शादी रचाई थी। वह  हिंदी टेलीविज़न के मोस्ट पोपुलर टीवी शो बिग बॉस सीजन 2 और बिग बॉस 8 में भी नजर आ चुकी है। अक्सर ही लोग उन्हें उनके वजन और उम्र को लेकर ट्रोल करते रहते हैं, लेकिन इन सब बातों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। भोजपुरी इंडस्ट्री ने संभावना सेठ के करियर को काफी मजबूती दी

PunjabKesari
 

Related News