20 APRSATURDAY2024 1:15:29 AM
Nari

दोबारा मासी बनने पर शमिता ने यूं बयां की अपनी खुशी

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 28 Feb, 2020 04:36 PM
दोबारा मासी बनने पर शमिता ने यूं बयां की अपनी खुशी

बालीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हाल ही में दूसरी बार मां बनी है। उनके घर पर नन्ही परी आई है जो सेरोगेसी की मदद से हुई है। शिल्पा ने अपनी बेटी का नाम समीशा रखा है। ऐसे में शिल्पा की बहन शमिता इस बार फिर मासी बनने से बेहद खुश है। हाल में एक इंटरव्यू के दौरान शमिता ने कहा कि, उनकी बहन को हमेशा से ही "एक बेटी चाहती थी"। इसके साथ ही वह कहती है कि , मैं एक बार फिर मासी बनकर उत्साहित हूं। वह कहती है कि समीशा हमारे परिवार में बहुत खुशियां लेकर आई हैं। साथ ही वह दोबारा मासी बन कर बहुत खुश है। 

बता दें शिल्पा शेट्टी ने 2009 में राज कुंद्रा के साथ शादी के बंधन में बंध गई थी। राज कुंद्रा एक बिजनेसमैन है। दोनों का 7 साल का एक बेटा भी है जिसका नाम विवान है। दोनों ने पिछले हफ्ते ही सोशल मीडिया पर उनके घर आए नए मेहमान की घोषणा की थी। इसके साथ ही उन्होंने बेटी का नाम समीशा बताया। 

Image result for shilpa baby girl pic,nari

बात अगर शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की करें तो उन्होंने अपना फिल्मी करियर की शुरूआत 1993 में बाज़ीगर मूवी से किया। इस फिल्म में उनके साथ काजोल और शाहरुख खान ने स्क्रीन शेयर की थी। इसके अलावा उन्होंने खिलाड़ी तू अनाड़ी, धड़कन, लाइफ इन ए ... मेट्रो, अपने और दस जैसी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीता। उनकी आने वाली फिल्म निकम्मा है जो सब्बीर खान की होगी। इसके साथ वह टीवी रियलिटी शो में बतौर जज के रूप में नजर आती रहती है। वह सुपर डांसर चैप्टर 3 में मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर और फिल्म निर्माता अनुराग बसु  के साथ शो को जज करती आ रही है। 

Image result for shilpa shamita pic,nari

शमिता शेट्टी के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरूआत फिल्म मोहब्बते से की थी। इसके बाद वह फरेब, बेवफा, जहर और कैश जैसी फिल्मों में भी काम किया। इसके अलावा शमिता ने बिग बॉस 3, खतरों के खिलाड़ी और झलक दिखला जा आदि टी.वी. रियलिटी शो में भी नजर आई थी। 

Image result for shilpa baby girl pic,nari

इसके साथ ही दोनों बहनों आजकल टिक टॉक में भी एक्टिंग कर अपनी वीडियो डालती है। उनकी ये वीडियोस उनके फैंस द्वारा खूब सराही जाती है। 

Image result for shamita shipa pic,nari

 
लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News