20 APRSATURDAY2024 12:14:04 AM
Nari

एक्टिंग से पहली बनीं वेट्रेस, स्कूल में करवाई भाई की पिटाई, सुनिए सोनम कपूर से जुड़े अनसुनी बातें!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 09 Jun, 2021 11:47 AM
एक्टिंग से पहली बनीं वेट्रेस, स्कूल में करवाई भाई की पिटाई, सुनिए सोनम कपूर से जुड़े अनसुनी बातें!

फिल्म इंडस्ट्री के रईस खानदान से ताल्लुक रखने वाले कई स्टार किड्स है जिन्होंने एक्टिंग में कदम रखने से पहले नौकरी की। बॉलीवुड की फैशनीस्ता सोनम कपूर भी उन्हीं में से एक हैं जो है तो बॉलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर की बेटी लेकिन एक्ट्रेस बनने से पहले वेट्रेस रह चुकी है। जी हां, अपनी पॉकेटमनी बढ़ाने और अपनी अन्य जरूरतों को पूरा करने के लिए सोनम कपूर 15 साल की उम्र में वेट्रेस बनी लेकिन सोनम कपूर ने ये नौकरी 1 हफ्ते के बाद छोड़ दी। चलिए आज हम आपको सोनम कपूर से जुड़ी ऐसी इंटरस्ट्रिंग बातें बताते है...

एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी सोनम 

बहुत कम जानते हैं कि सोनम कपूर कभी भी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं, उनका सपना लेखक और निर्देशक बनना था। जिसकी वजह से वो मुंबई लौटी थीं और उन्होंने असिस्टेंट के तौर पर संजय लीला भंसाली के साथ काम करना शुरू किया था लेकिन संजय लीला ने उन्हें अपनी फिल्म 'सांवरिया' में एक्ट्रेस बना लिया। कहा जाता है कि सोनम को इस फिल्म के लिए राजी करने में संजय लीला को करीब डेढ़ साल का समय लगा।

सोनम के ब्वॉयफ्रेंड ने खूब उड़ाया था मजाक 

जहां सोनम आज एक टिप-टॉप दिखती हैं, वहीं वो कभी इतनी मोटी हुआ करती थी कि कॉलेज में सभी उनका मजाक उड़ाने लगे थे लेकिन जब सोनम के ब्वॉयफ्रेंड ने उनका मजाक बनाया तो मोहतरमा ने उससे हमेशा के लिए ब्रेकअप कर लिया। 

सोनम की वजह से अर्जुन की हुई पिटाई

सोनम कपूर और अर्जुन कपूर चचेरे भाई-बहन हैं। दोनों एक ही स्कूल में पढ़े है, जब कभी सोनम का स्कूल में झगड़ा हो जाता था तो भाई अर्जुन को लेकर लड़ने पहुंच जाती थीं। बहना ने चक्कर में अर्जुन ने अपने सीनियर से बहुत मार खाई। 

आनंद के दोस्त को देखने आई थी सोनम 

बात सोनम की मैरिड लाइफ की करें तो आनंद और उनकी जोड़ी इंडस्ट्री की पावर कपल में से एक हैं। दोनों की पहली मुलाकात होटल में हुई थी। जब साल 2015 में सोनम को आनंद के दोस्त ने डेटिंग के लिए कॉल कर ताज होटल बुलाया था। एक्ट्रेस वहां पहुंची, वहां पर 2-3 लड़के थे। सोनम आनंद और उसके दोस्त को देखा। आनंद का दोस्त काफी लंबा और काफी एजुकेटेड था। मगर उन्हें वो कुछ-कुछ अपने भाई हर्षवर्धन जैसा लगा लेकिन उनसे साथ आया उनका दोस्त आनंद सोनम को काफी अलग लगे। सोनम ने बताया कि उस वक्त वो बॉलीवुड के बारे में ज्यादा नहीं पता था, उन्हें तो ये भी नहीं पता था कि मैं अनिल कपूर की बेटी हूं। दरअसल कभी-कभी हमें ऐसा लगता है कि अगर दो लोगों में कुछ सिमिलरटीज हैं तो हम साथ में रह सकते हैं। मगर ऐसा जरूरी नहीं।  मेरे और आनंद के बीच तो कोई सिमिलरटी नहीं थी। आनंद जहां एक तरफ मिडिल मैन बन कर अपने दोस्त से मेरी बात चलाने में लगे हुए थे मगर बाद में हमने महसूस किया कि मैंने और आनंद ने ज्यादा बातें कीं और हमारी एक अच्छी ट्यूनिंग भी बनती दिखी। 

आनंद पर भी भड़क गई थी सोनम 

जिसके बाद अगंद ने उन्हें पहला मैसेज फेसबुक पर रात को ढाई बजे किया था। उन्होंने Hey! लिखा था। साथ ही पूछा कि क्या वे अब भी सिंगल हैं? आनंद ने सोनम से पूछा कि लंदन में जब भी आएं उनसे जरूर मिलें जिसके बाद सोनम ने उन्हें फटकार लगाते हुए कहा आज के बाद से वे कभी उन्हें लेट नाइट मैसेज ना करें। इतनी रात मैसेज करने का क्या मतलब है? सोनम ने ये भी कहा कि अगर उनके दोस्त को बात करनी है तो वो खुद मैसेज करें। मगर इसी दौरान आनंद ने क्लियर कर दिया कि इस बार वो मैसेज अपने लिए कर रहे हैं नाकि उनके दोस्त के लिए। बस यहीं से सोनम की लवस्टोरी आनंद के साथ शुरू हुई।
 
सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने साल 2018 में शादी कर ली। बता दें कि आगंद काफी केयरिंग हसबैंड है जो कभी तो उनका पल्लू संभालते दिखते है तो कभी उनके शूज के लेसेज बांधते नजर आते। भई, सोनम को भी ऐसा ही केयरिंग हसबैंड चाहिए था जो उन्हें मिल भी गया।

Related News