18 APRTHURSDAY2024 11:10:44 PM
Nari

Real Brides: 'पाकिस्तानी डिजाइनर्स' के यूनिक लहंगे, आप भी करें ट्राई

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 20 Oct, 2021 01:52 PM
Real Brides: 'पाकिस्तानी डिजाइनर्स' के यूनिक लहंगे, आप भी करें ट्राई

दुल्हनें अपनी शादी के दिन सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं इसलिए वो शादी के आउटफिट्स से लेकर ज्वैलरी तक, हर चीज खास चुनती हैं। बात अगर ब्राइडल लहंगे की करें तो भारत में ऐसे कई फेमस फैशन डिजाइनर है जिनके आउटफिट्स सिर्फ सेलिब्रिटी ही नहीं आम लड़कियों की पसंद भी हुए हैं। मगर, आज हम आपको कुछ इंडियन-पाकिस्तानी डिजाइनर्स के लहंगे दिखाएंगे, जिनसे आप अपनी निगाहें नहीं हटा पाएंगे। यही नहीं, खुद दीपिका पादुकोण व गौहर खान भी पाकिस्तानी डिजाइनर्स की कलैक्शन को अपनी वेडिंग लुक का हिस्सा बना चुकी हैं।

PunjabKesari

अगर आप भी जल्दी दुल्हन बनने वाली हैं तो इस पाकिस्तानी डिजाइनर्स के लहंगे को अपने वेडिंग डे का हिस्सा बना सकती हैं। चलिए आपको दिखाते हैं लेटेस्ट डिजाइन्स व खूबसूरत कारीगारी वाले लहंगे...

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी में डिजाइनर ज़ुहैर मुराद का ब्लडी रैड गाउन पहना था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी।

PunjabKesari

बॉलीवुड दीवा गौहर खान ने भी अपने निकाह समारोह के लिए सायरा शकीरा का डिजाइन किया हुआ प्राचीन हाथीदांत शरारा सूट वियर किया था।

PunjabKesari

डिजाइनर अली ज़ीशान के ड्यूल पिंक लहंगे में यह दुल्हन काफी खूबसूरत लग रही है।

PunjabKesari

पाकिस्तानी डिजाइनरों में भारतीय दुल्हनों की बात करें और पर्निया कुरैशी का जिक्र ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। इस दुल्हन ने यह लहंगा Elan फैशन स्टोर से सिलेक्ट किया है।

PunjabKesari

फ़राज़ मनन (Faraz Manan) के शो-स्टॉपिंग ट्रेल लहंगे में Real Bride।

PunjabKesari

डिजाइनर फ़राज़ मनन (Faraz Manan) के खूबसूरत लहंगे में इंडियन ब्राइड।

PunjabKesari

अगर आप अपनी शादी में पाकिस्तानी डिजाइनर का लहंगा पहनना चाहती हैं तो इस Real Bride की तरह डिजाइनर फ़राज़ मनन (Faraz Manan) की कलैक्शन से आइडिया लें।

PunjabKesari

Related News