19 APRFRIDAY2024 11:37:29 AM
Nari

इंसानियत हुई शर्मसार... 15 साल की मासूम के साथ हैवानियत, 18 लोगों ने 9 दिन तक किया गैंगरेप

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 17 Mar, 2021 05:01 PM
इंसानियत हुई शर्मसार... 15 साल की मासूम के साथ हैवानियत, 18 लोगों ने 9 दिन तक किया गैंगरेप

लॉकडाउन के बाद से महिलाओं के साथ होने वाली अपराधिक घटनाएं बढ़ती ही जा रहा हैं। देशभर के महिलाओं के साथ होने वाली घटनाएं इंसानियत को शर्मसार कर रही हैं। हाल ही में राजस्थान में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। दरअसल, राजस्थान, कोटा में 15 साल की मासूम के साथ हैवानियत की गई।

15 साल की मासूम के साथ हैवानियत

राजस्थान, कोटा में 15 साल की मासूम को 9 दिनों तक हवस का शिकार बनाया गया। 18 अपराधी बार-बार मासूम की असमत को तार-तार करते रहे। खबरों के मुताबिक, नाबालिक को नशे की दवा देकर आरोपी यह घिनौनी हरकत रहे। इस मामले में पुलिस ने अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। खबरों के मुताबिक, आरोपी 25 फरवरी को पीड़िता को एक दूसरी लड़की के जरिए बहलाकर लाए थे। इसके बाद 9 दिनों तक अलग-अलग जगह पर उसके साथ गैंगरेप किया गया। जब लड़की की हालात बिगड़ी तो आरोपी 2 मार्च को उसे सुकेत में छोड़कर भाग गए।

PunjabKesari

18 लोगों ने 9 दिन तक किया गैंगरेप

6 मार्च को पीड़िता अपनी मां के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची और सारी आपबीती बताई। पीड़िता के भाई का कहना है कि उन्होंने बहन के गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन पुलिस ने नहीं सुनी। रामगंजमंडी के DSP मंजीत सिंह ने बताया कि इस मामले में 4 नाबलिग सहित 20 लोगों को पकड़ा गया है और बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

PunjabKesari

अलग-अलग जगह पर किया गैंगरेप

पीड़िता ने बताया कि वह उसकी दोस्त बुलबुल उसे बैग दिलवाने के बहाने झालावाड़ ले गई थी, जहां उसके साथी पहले उसे एक कमरे में ले गए। मगर, जब पड़ोसियों ने वहां हंगामा शुरू किया तो वो भाग खड़े हुए। पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने पीड़िता का नाम पूछकर भगा दिया। इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को पार्क में पकड़ा और एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में लेकर गैंगरेप किया। इसके बाद वो कार, घर और खेत में उसके साथ गैंगरेप करते रहें।

PunjabKesari

Related News