16 MAYTHURSDAY2024 4:17:59 AM
Nari

Paris Fashion Week: फर के गोले में लपटी मॉडल रनवे पर भटकी रास्ता! जा गिरी दर्शकों की भीड़ में

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 01 Oct, 2023 11:36 AM
Paris Fashion Week: फर के गोले में लपटी मॉडल रनवे पर भटकी रास्ता! जा गिरी दर्शकों की भीड़ में

पेरिस फैशन वीक अपने हाउत कॉउचर (haute couture) के लिए जाना जाता है। अभी हाल ही में भी पेरिस फैशन वीक में एक रनवे मॉडल ने एक बड़ा सा फरबॉल की ड्रेस पहनी, लेकिन इस अजीब सी ड्रेस में उनका मुंह भी पूरी तरह से ढका हुआ था, जिस वजह से वो रास्ता सही से नहीं देख पाई और अनजाने में लोगों की भीड़ में जा घुसी। ये देखकर सारे लोग हैरान रह गए। फैशन शो की ये दुर्घटना क्रिश्चियन कोवान के स्प्रिंग 2024 रेडी-टू-वियर कलेक्शन के शो के दौरान हुई। आइए आपको बताते हैं पूरा मामला....

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diet Prada ™ (@diet_prada)

जैसे ही मॉडल भारी फर की ड्रेस में लिपटी हुई रनवे पर नीचे उतरी, ऐसा लगा वो रास्ता भटक गई हैं और अनजाने में लोगों के बीच चली गई। इस घटना ने वहां मौजूद लोगों के साथ- साथ मॉडल को भी हैरान कर दिया, जिससे भ्रम और मनोरंजन का क्षण पैदा हो गया। वहीं स्टेज पर मौजूद सिंगर सैम स्मिथ ने SIUTATION संभालते हुए भटकी मॉडल को सही रास्ते पर मार्गदर्शन करने के लिए धीरे से धक्का दे दिया।


 
कैमरे में कैद हुई यह घटना तेजी से इंटरनेट पर पहुंच गई, जहां यह वायरल सनसनी बन गई। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म प्रतिक्रियाओं से गुलजार हो गए, उपयोगकर्ताओं ने वीडियो साझा किया और घटनाओं के अप्रत्याशित मोड़ पर अपनी राय पेश की। कुछ लोगों ने सैम स्मिथ की त्वरित सोच की सराहना की, जबकि अन्य लोग फैशन संबंधी गलतियों पर हंसने से खुद को नहीं रोक सके। एक यूजर ने रिएक्ट किया - 'ये अमेरिका का Americas next top model challenge हैं, मुझे रोना आ रहा है'। वहीं दूसरे ने कहा- 'मुझे हार्ट अटैक आने वाला है'।

PunjabKesari

वहीं तीसरे ने कहा- 'ये बेझज्जती करने वाली Situation है। डिजानइर को शर्म आनी चाहिए'।

PunjabKesari


पेरिस फैशन वीक 3 अक्टूबर तक चलेगा और इसमें चैनल, हर्मीस और एलवीएमएच के स्वामित्व वाले लुई वुइटन जैसे ब्रांड शामिल होंगे।
 

Related News