21 MAYTUESDAY2024 6:59:18 AM
Nari

Ileana D'Cruz ने शेयर की मिस्ट्रीमैन की Pic, Baby Bump फ्लॉन्ट करते हुए दे डाली ये सलाह

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 02 Jul, 2023 12:43 PM
Ileana D'Cruz ने शेयर की मिस्ट्रीमैन की Pic, Baby Bump फ्लॉन्ट करते हुए दे डाली ये सलाह

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी प्रेग्रेंसी को लेकर लगातार चर्चा में है। वो इस फेज को जमकर एंजॉव्य कर रही हैं, जिसका अंदाजा उनके पोस्ट से लगाया जा सकता है। हालांकि उनके बच्चे का पिता कौन है, ये बात किसी को पता नहीं है, हालांकि पिछले कुछ पोस्ट में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड की झलक दिखाई है। अब एक बार फिर से उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड का दीदार करवाया है।  एक्ट्रेस ने एक आदमी की तस्वीर शेयर की है जो उनके पेट डॉग के साथ खेलने में बिजी दिख रहे हैं। एक्ट्रेस इस फोटो को अपने इंस्टा पर शेयर करते हुए लिखा- पपी लव। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ब्रॉयफ्रेंड का चेहरा पूरी तरह नजर नहीं आ रहा है। दरअसल वो डॉग को नीचे मुंह करते हुए किस कर रहे हैं। हालांकि खुद एक्ट्रेस भी सभी से अपने होने वाले बच्चे के पिता के चेहरे को छिपाना चाहती हैं।

PunjabKesari

वहीं एक्ट्रेस ने एक दूसरी फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। अपने बेबी बंप के अलावा इलियाना ने अपनी रसोई की में गई गलती को भी हाईलाइट किया। उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा की टोमेटो सॉस पकाते हुए व्हाइट कलर का पजामा पहनने का ओवर कॉन्फिडेंस ना दिखाएं। फोटो में साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के कपड़े टेमोटे सॉस से गंदे हो गए हैं।

PunjabKesari

बता दें एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं।  उन्होंने जून आस्क मी एनीथिंग सेशन होस्ट किया था और उन्होंने इस दौरान उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी जानकारी भी फैंस के साथ शेयर की थी। जब उनके एक फैन ने उनसे प्रेग्नेंसी में वजन बढ़ने के बारे में अपने विचार शेयर करने को कहा और पूछा कि क्या इससे उन्हें कोई परेशानी हो रही है। इस पर एक्ट्रेस ने लिखा था कि उनके मुताबिक ये सिर्फ इसलिए होता है क्योंकि बच्चे के बर्थ के दौरान लोग वेट पर कमेंट करते हैं। फिर डॉक्टर भी हर बार आपका वेट चेक करते हैं, तो ये सब बातें दिमाग में रह जाती है.।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

Related News