29 APRMONDAY2024 7:45:21 PM
Nari

काॅलेज में दिखना है सबसे आकर्षक तो बस ट्राई करें ये ट्रेंडी आउटफिट, देखते रह जाएंगे सब

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 12 Apr, 2024 01:59 PM
काॅलेज में दिखना है सबसे आकर्षक तो बस ट्राई करें ये ट्रेंडी आउटफिट, देखते रह जाएंगे सब

हर लड़की चाहती है के वह अपने काॅलेज में सबसे सुंदर और आकर्षक दिखे जिसके लिए असर लड़कीयां नए-नए फैशन ट्रेंड्स को फॉलो करती हैं लेकिन फिर भी कई बार उनकी शिकायत रहती है के उनकी लुक में कोई कमी है। ऐसे में कॉलेज में आकर्षक दिखने के लिए अपने फैशन में बदलाव लाने की जरूरत है। ऐसी ही कुछ खास टिप्स के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

टी-शर्ट ड्रेस- लूज टीशर्ट को आप डिफरेंट तरीके से स्टाइल करके पहन सकती हैं। टी-शर्ट गर्मियों के लिए कंफर्टेबल होते हैं और इसे आप बेल्ट के साथ कैरी कर सकती हैं। इसके अलावा टी-शर्ट को आप स्टाइलिश जूतों के साथ पेयर कर सकते हैं।

PunjabKesari

लेगिंग्स के साथ कुर्ता- डार्क कलर की कुर्ती के साथ लेगिंग्स पेयर कर सकती हैं। ये आपको इंडो वेस्टर्न स्टाइल लुक देगा जो कि देखने में बेहद फैशनेबल व स्टाइलिश लगता है। गर्मियों में हल्के रंग ज्यादा अच्छे लगते हैं।

ट्राउजर के साथ टैंक टॉप- लड़कियों के पास टैंक टॉप जरूर होना चाहिए। टैंक टॉप पहने बेहद कंफर्टेबल और दिखने में बेहद स्टाइलिश फैशनेबल होता है। इसे आप ट्राउजर के साथ पेयर करके पहन सकती हैं। यह आपको बेहद कंफर्टेबल और स्टाइलिश लुक देगा।

फुटवेयर- अच्छे ड्रेसअप के साथ पैरों में अच्छे फुटवेयर बहुत ज़रूरी हैं।हील्स हमेशा से ही लड़कियों की फर्स्ट चॉइस रही है वहीं फ्लैट फुटवेयर का क्रेज भी कम नहीं है। बेहतरीन लुक देने के साथ ये काफी कंफर्टेबल भी होते हैं।

PunjabKesari

प्लेन व्हाइट शर्ट विद ब्लू डेनिम-अगर आप शर्ट्स पहनना पसंद करती हैं, तो आपको इस तरह की कूल लूज ओवर साइज शर्ट को अपने वॉडरोब में जरूर शामिल करना चाहिए। इसके साथ प्लेन जींस काफी अच्छा लुक दे सकती है।

सनग्लास- गर्मी में सनग्लास आंखों को राहत देने के साथ-साथ स्टाइलिश और कूल लुक भी देता है। आज कल कलरफुल चश्मे काफी फैशन में हैं आप चाहें तो ट्राई कर सकती हैं।

Related News