01 MAYWEDNESDAY2024 9:23:16 PM
Nari

हैदराबाद गैंगरेप: पुलिस एनकाउंटर में मारे गए चारों आरोपी, पुलिस ने की पुष्टि

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 06 Dec, 2019 10:13 AM
हैदराबाद गैंगरेप: पुलिस एनकाउंटर में मारे गए चारों आरोपी, पुलिस ने की पुष्टि

हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर के चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड में मार गिराया हैं। एनकाउंडर उसी  नेशनल हाइवे 44 के पास शुक्रवार सुबह हुआ जहां पीडिता का गैंगरेप किया गया था।  साइबराबाद पुलिस आयुक्त वीसी सज्जनर ने कहा कि पुलिस आरोपियों को एनएच-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए लेकर गई थी  इसी दौरान चारो आरोपी पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुठभेड के दौरान दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि चारों आरोपियों ने इस दौरान मौके से भागने की कोशिश की थी। वर्निग देने के बाद भी जब आरोपी नहीं रुके तो उनका एनकाउंटर कर दिया गया। 

 

PunjabKesari,nari

27 -28 नवंबर देर रात इसी जगह पर हैदराबाद की महिला डॉक्टर का चार आरोपियों ने गैंगरेप कर हत्या की और उनके शव को बुरी तरह जला दिया था। इस दरिंदगी भरी घटना के बाद पूरे देश में आरोपियों की सजा को लेकर काफी रोष था।  लोगों द्वारा आरोपियों को फांसी दी जाने की मांग की जा रही थी। वहीं लोगों द्वारा पुलिस के उठाए हुए  इस कदम की काफी तारीफ की जा रही है। पुलिस ने चारो आरोपी 2 दिन बाद ही सीसीटीवी की मदद से गिरफ्तार कर लिए थे। कोर्ट में पेश करने के बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। वहीं डॉक्टर महिला के पिता ने कहा कि आज मेरी बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी।

 

निर्भया की मां ने पुलिस का किया धन्यवाद 

 

PunjabKesari,nari

हैदराबाद की पुलिस द्वारा आरोपियों को मारने की प्रक्रिया को लेकर  लोग काफी प्रशंसा कर रहे है। वहीं निर्भया की मां आशा देवी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एनकाउंटर पूरी तरह जायज था। उन्होंने कहा कि चारों आरोपी इसी लायक थे क्योंकि उन्होंने अपनी जुर्म कबूल कर लिया था। उन्होंने पुलिस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा पता नहीं चारों आरोपियों के दिमाग में कितना जुर्म भरा हुआ था कि उन्होंने पुलिस पर हमला कर भगाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि वह भी अपनी निर्भर्या के आरोपियों को सजा दिलाने के लिए पिछले 7 साल से लड़ रही हैं 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें

Related News