01 MAYWEDNESDAY2024 1:20:39 PM
Nari

पति ने स्वरा भास्कर के लिए रखी सरप्राइज बेबी शॉवर सेरेमनी, एक्ट्रेस बोली- मेरा बच्चा बहुत लकी है

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Sep, 2023 05:47 PM
पति ने स्वरा भास्कर के लिए रखी सरप्राइज बेबी शॉवर सेरेमनी, एक्ट्रेस बोली- मेरा बच्चा बहुत लकी है

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और फहाद अहमद के घर बस कुछ ही दिनों में किलकारियां गूंजने वाली हैं। दोनों अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं, ऐसे में वह बेहद खुश हैं। स्वरा की खुशी उस समय दोगुनी हो गई जब उनके पति ने उनके लिए सरप्राइज बेबी शॉवर रखा। इसे देखकर उन्होंने खुद को और आने वाले बच्चे को लकी बताया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)


याद हो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी इंटीमेट सेरेमनी के बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर सभी को हैरान कर दिया था। दो से तीन हाेने के लिए स्वरा बेहद एक्साइटेड हैं और वह आए दिन अपनी  प्रेगनेंसी जर्नी से जुड़ी बातें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर बताया कि कैसे उसके पति ने दोस्तों और परिवार वालों के साथ मिलकर उन्हें सरप्राइज दिया। 

PunjabKesari
स्वरा ने अपने लंबे- चौड़े पोस्ट में लिखा- 'मुझे सरप्राइज बेहद पसंद है। पिछले वीक मेरे सबसे पुराने दोस्तों में से एक समर नारायण और फहद ने मुझे बेबी शावर के तौर पर सबसे प्यारा सरप्राइज दिया, जिसकी उन्होंने मुझे भनक तक नहीं लगी और इन्होंने प्लान बनाया और उसे एग्जीक्यूट भी कर लिया।' उन्होंने आगे लिखा- 'मुझे बिल्कुल भी आइडिया नहीं था और मैं पजामा पहनकर पहुंच गई।  इसे सीक्रेट रखने के लिए फहद अहमद तुम्हारा शुक्रिया।'

PunjabKesari

 इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा कि ये आने वाला बेबी बहुत लकी है जिसके पास इतने प्यारे मामा और मासी हैं, नाना और नानी हैं। स्वरा ने सबको धन्यवाद किया और खुद को भाग्यशाली बताया है। सोशल मीडिया पर शेयर की गई वीडियो में होने वाली मां को वेन्यू में एंट्री करते हुए देखा जा सकता है और वह काफी सरप्राइज दिख रही हैं। वह सभी से इतना प्यार पाकर बेहद खुश नजर आ रही हैं। 

Related News