03 MAYFRIDAY2024 7:07:55 PM
Nari

'सुशांत के पैर टेढ़े और गले पर थे सूइयों के निशान, सुसाइड नहीं यह मर्डर था'

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 29 Aug, 2020 12:46 PM
'सुशांत के पैर टेढ़े और गले पर थे सूइयों के निशान, सुसाइड नहीं यह मर्डर था'

सुशांत केस एक पहेली बनती जा रहा है। इस केस में आए दिन नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। बीते दिन रिया से सीबीआई ने साढ़े 10 घंटे तक पूछताछ की। इसी बीच अब सुशांत के शव को अस्पताल ले जाने वाले कर्मचारी ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एक्टर के शव को अस्पताल ले जाने वाले कर्मचारी का कहना है कि एक्टर ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या की गई है। 

PunjabKesari

सुशांत के गले और पैरों में सुइयों के निशान

एक न्यूज वेबसाइट के साथ की गई बातचीत में कर्मचारी ने बताया कि डेडबाॅडी को रोज लेकर जाना मेरे काम है। इसके साथ ही ये भी पता करना कि किसकी मौत कैसे हुई ये रोज का काम है। उसका कहना है कि मैंने सुशांत के शव को देखते ही पहचान लिया था कि ये सुसाइड नहीं मर्डर था। अस्पताल के कर्मचारी का कहना है कि सुशांत के गले और पैरों में सुइयों के चुभोए जाने के निशान थे। कर्मचारी ने बताया कि एक्टर के गले में 15-20 निशान थे जिसपर सफेद टेप लगाई हुई थी। 

PunjabKesari

सुशांत के पैर की हड्डी टूटी हुई थी

उसने आगे बताया कि सुशांत के पैर की हड्डी भी टूटी हुई थी जिस वजह से उनके पैर टेढ़े हो गए थे। उसका कहना है कि सुशांत ने फांसी नहीं लगाई है उसे मारा गया है। क्योंकि फांसी लगाने वाले शख्स का शव पीला नहीं पड़ता बल्कि सफेद ही रहता है। उसने आगे कहा कि जब अस्पताल में भी डाॅक्टरों ने सुशांत की डेडबाॅडी को देखा तो वो भी आपस बात कर रहे थे कि यह हत्या का मामला है। इस कर्मचारी ने बताया कि 15 जून को सुबह 8 बजे सुशांत के शव का पोस्टमार्टम किया गया था। 

PunjabKesari

जबकि अबतक जो खबरें सामने आ रही थी वो ये कि सुशांत के शव का पोस्टमार्टम 14 जून की रात को साढ़े 11 बजे से 12 बजे के बीच हुआ था। अस्पताल का यह कर्मचारी शाम 5 बजे से लेकर तब तक सुशांत के शव के साथ था जब तक कि उनका संस्कार नहीं कर दिया गया। 

Related News