03 MARWEDNESDAY2021 2:34:05 AM
Nari

हिन्दुस्तानी भाऊ को ISI से मिली जान से मारने की धमकी, ट्वीट कर दी जानकारी

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 02 Jul, 2020 11:32 AM
हिन्दुस्तानी भाऊ को ISI से मिली जान से मारने की धमकी, ट्वीट कर दी जानकारी

बिग बॉस में नजर आने वाले हिंदुस्तानी भाऊ अपने बिंदास अंदाज के लिए जाने जाते हैं ऐसा कोई मुद्दा नहीं होता जब भाऊ अपनी राय लोगों के सामने पेश नहीं करते हालांकि लोग उनके इस अंदाज को पंसद भी करते हैं। बीते दिनों जहां भाऊ ने एकता कपूर की वेब सीरीज को लेकर अपनी राय रखी वहीं अब हिंदुस्तानी भाऊ ने हाल ही में एक और ट्वीट किया लेकिन इस बार हर भाऊ ने किसी पर निशाना नहीं साधा है बल्कि वो खुद पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के निशाने पर आ गए हैं। भाऊ की माने तो उन्हें ISI की तरफ से कॉल आ रहे हैं और उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इसकी जानकारी खुद उन्होंने अपने ट्वीटर अंकाउट पर साझा की है। 

PunjabKesari

ट्वीट कर लिखा मुझे मारने की धमकी मिल रही 

हिन्दुस्तानी भाऊ ने इस संबंध में एक ट्वीट करते हुए लिखा, ' ISI के लेफ्टिनेंट कर्नल ने दी मुझे जान से मारने की धमकी दी है और कहा है कि हमारे लोग आपके शहर में पहुंच गए हैं।'  अपने ट्वीट में उन्होंने उस नंबर का खुलासा भी किया है, जिससे उन्हें कॉल आया था। वे आगे लिखते हैं , ‘ये वो नबंर है, जिससे मुझे धमकी आ रही है, मेरे पास उसकी पूरी रिकॉर्डिंग है’। अपने ट्वीट में उन्होंने दोनों नंबर भी लिखे हैं और साथ ही इस ट्वीट को मुंबई पुलिस कमिश्नर और मुबंई पुलिस को भी टैग किया है।'

वहीं आपको ये भी बता दें कि भाऊ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बीते दिनों उनके निशाने पर एकता कपूर आई थी और बहुत से लोगों ने भाऊ को सपोर्ट भी किया था। 

Related News