25 APRTHURSDAY2024 1:54:44 AM
Nari

प्रियंका की 'बोल्डनेस' का बवाल, हिना की क्लास और मां मधु का करारा जवाब

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 06 Feb, 2020 04:20 PM
प्रियंका की 'बोल्डनेस' का बवाल, हिना की क्लास और मां मधु का करारा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में पति निक जोनस के साथ लॉस एंजिलिस के स्टैपल्स सेंटर में आयोजित ग्रैमी इवेंट (Grammy Awards 2020) में गई थी, जहां वो बेहद डीप क्लीवेज ड्रैस में नजर आईं। मगर, शो में ऐसी रिविलिंग ड्रैस पहनना उनके लिए मुसीबत बन गया था। लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया। यही-नहीं उनके ड्रेस की वजह से लोगों को उन्हें फैशन डिज़ास्टर बोलने का भी मौका मिल गया था। लेकिन हाल ही में उनके समर्थन में आई इस एक्ट्रेस ने मानों ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया हो। अब आप सोच रहे होंगे की यह एक्ट्रेस कौन है ? हॉलीवुड से या बॉलीवुड से ? तो आपको बतादें कि यह कोई और नहीं बल्कि टीवी की अक्षरा यानी हिना खान है। आइए आपको बताते है कि हिना ने प्रियंका के ट्रोलर्स का कैसे किया मुंह बंद। 

PunjabKesari


हिना ने एक चैनल के इंटरव्यू के दौरान कहा कि- ''आजकल फैशन के नाम पर लोग हर किसी को ट्रोल करते है। यह सब के साथ होता है, चाहे हिन्दू हो या मुस्लिम अब एक उदहारण के तौर आप पीसी की ही बात ले लीजिए। उन्हें क्यों ट्रोल किया गया था किस बात के लिए ? मुझे समझ नहीं आ रहा है ? तुम कौन होते हो किसी पर कमेंट करने वाले ? मैं तुम लोगों को चुनौती देती हो कि पीसी का यह गाउन 10 मिनट के लिए ही सही पहन कर तो दिखाओ। कोई पहन ही नहीं सकता। मैं एक औरत हूँ मैं जानती हूँ कि ऐसी ट्रिकी ड्रेस पहनना कोई आसान काम नहीं है वो भी इस ग्रेस के साथ पहनना। कोई कर ही नहीं सकता है । ऐसे मुश्किल ड्रेस को कैरी करने के लिए साहस चाहिए , हिम्मत चाहिए और एलिगेंस चाहिए। फिर इस ड्रेस के साथ पोज करना भी कोई आसान बात नहीं है। 

PunjabKesari

वहीं प्रियंका के समर्थन में एक और एक्ट्रेस सामने आई थी। सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने पेट को अपने पर्स के साथ ना छिपाने के लिए प्रियंका की प्रशंसा की और वेंडेल रॉडरिक की जमकर क्लास भी लगाई थी। हालांकि इस बात को आगे नहीं आने दिया गया। लेकिन हम आपको बताते है कि उन्होंने क्या कहा था। उन्होंने लिखा कि 'आज की महिला सुंदर और बोल्ड है, मैं तो वेंडेल रोड्रिग्स के इंस्टा पोस्ट को देखकर चौंक गई हूं, मुझे लगता है कि प्रियंका अपने पेट को अपने क्लच के साथ छिपाने की कोशिश नहीं कर रही हैं, उनका आत्मविश्वास और चेहरे पर मुस्कान हर महिला के लिए एक प्रेरणा है, तुम आगे बढ़ों और बढ़ती रहो मैं कभी किसी महिला की फैन नहीं रही हूं मगर तुम्हारी इस तस्वीर ने मुझे तुम्हारा फैन बना दिया।'आगे उन्होंने कहा, 'दुनिया में सबसे ज्यादा प्रकाशित होने वाले इस इवेंट से प्रियंका की ये तस्वीरें सामने आना लिब्रलाइजेशन को दिखाता है. ये दिखाता है कि किस तरह महिलाओं को पुरुषों के विचारों का गुलाम होना पड़ा है. इसिलिए प्रिय पुरुषों हम ही वास्तविक महिलाएं हैं।'

PunjabKesari

यही-नहीं प्रियंका की माता जी यानी मधु चोपड़ा ने भी बहुत ही खूबसूरत शब्दों में ट्रोलर्स की क्लास लगाई। उन्होंने कहा कि यह ट्रोलर्स कंप्यूटर के पीछे अपना नाम अपनी पहचान छुपा कर लोगों को परेशान करते है। मैं ऐसे ट्रोल्स पर ध्यान नहीं देती। वहीं उन्होंने पीसी की ड्रेस के बारें में कहा कि-उसने मुझे ड्रेस का सैंपल सबसे पहले दिखाया था, मैंने उसे कहा था की यह ड्रेस पहनना रिस्की है मगर प्रियंका ने इसे काफी खूबसूरती से संभाला। वैसे भी उसकी बॉडी है उसकी चॉइस होनी चाहिए। 

PunjabKesari

हालांकि प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर ट्रोलर्स की बोलती ही बंद कर दी। पोस्ट में उन्होंने लिखा, ''मैं सोच रही थी साल की शुरुआत कितनी रोमांचक रही और अभी तो सिर्फ जनवरी का महीना ही गुजरा है। आप जिससे प्यार करते हैं उसे प्यार करें। आप जैसी जिंदगी जीना चाहते हैं वैसी जिएं। दुनिया में सभी परेशान हैं, अपनों और अपने आस-पास सभी के लिए दयालु रहें। यह मायने रखता है।' आगे प्रियंका लिखती हैं, 'मुझे जो प्यार मिला मैं उसे लिए अभारी हूं जो प्यार नहीं मिल उसके लिए भी।'

PunjabKesari

हिना खुद भी बहुत बार अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल होती रहती है। मगर उन्होंने बेझिझक अपनी बात सबके सामने रखी और बड़ी ही आसानी से कही भी। 

Related News