03 MAYFRIDAY2024 11:30:46 PM
Nari

एलोवेरा आइस क्यूब है Hina Khan की ग्लोइंग स्किन का राज, ऐसे करती हैं इस्तेमाल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 02 Oct, 2023 10:52 AM
एलोवेरा आइस क्यूब है Hina Khan की ग्लोइंग स्किन का राज, ऐसे करती हैं इस्तेमाल

टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान अपनी खूबसूरत ग्लोइंग स्किन के लिए जानी जाती है। उनकी लुक्स और ब्यूटी के दीवाने हजारों लोग हैं। कई सारे दिलों की धड़कन हिना की खूबसूरत- ग्लोइंग स्किन का राज तो हर कोई जानना चाहता है। ऐसे में जानते हैं टीवी की इस फेमस एक्ट्रेस का ब्यूटी सीक्रेट, जिसे आप भी ट्राई कर सकते हैं...

एलोवेरा आइस क्यूब का करती हैं इस्तेमाल

एक्ट्रेस अपनी स्किन पर आइस क्यूब का इस्तेमाल करती हैं। इसे बनाने के लिए हिना बताती हैं कि एक फ्रेश एलोवेरी लीफ को लें और इसे साइड से अच्छे से कट करें। फिर एलोवेरा को छोटे टुकड़ों को कट करें और फिर ऊपर से इसकी स्किन को पील करें। अब एक प्लेट पर फॉइल लगाएं और सभी एलोवेरा को प्लेट पर रखें। अब इन एलोवेरा को फ्रीजर में रखें और कुछ देर बाद अपने चेहरे पर लगाएं। आपको कुछ ही दिनों में फर्क नजर आएगा। स्किन शाइन करेगी।

PunjabKesari

डाइट पर भी दें ध्यान

एक्ट्रेस की डाइट भी बहुत हेल्दी होती है जो चेहरे पर दिखकर आता है। एक्ट्रेस कहती हैं कि नेचुरल ब्यूटी के लिए सही खाना बहुत जरूरी है। इसी के साथ लिक्विड की मात्रा का सही होना भी अच्छी स्किन के लिए जरूरी है। रिपोर्ट्स की मानें तो वो नारियल पानी सहित बहुत सारे लिक्विड ड्रिंक्स पीना पसंद करती हैं और कम मात्रा में खाती है।

PunjabKesari

टमाटर का फेस पैक

रिफ्रेशिंग स्किन के लिए वो ताजे टमाटर का फेस पैक लगाना पसंद करती हैं, इसी के साथ वो मलाई लगाकर भी अपनी स्किन का ख्याल रखती हैं।

PunjabKesari

Related News