03 MAYFRIDAY2024 2:59:39 PM
Nari

माथे पर चंदन, लाल टीका.....आसिम संग ब्रेकअप की खबरों के बीच केदारनाथ पहुंची Himanshi Khurana

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 15 May, 2023 05:17 PM
माथे पर चंदन, लाल टीका.....आसिम संग ब्रेकअप की खबरों के बीच केदारनाथ पहुंची Himanshi Khurana

टीवी और पंजाबी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस हिमांशी खुराना अपनी ग्लैमरस अदाओं में अक्सर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। उन्हें ऐश्वर्या राय की कॉपी भी कहा जाता है। एक्ट्रेस ने बिग-बॉस 13 से दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना ली है। इसी सीजन में उनकी मुलाकत आसिम रियाज से हुईं। दोनों की केमिस्ट्री ने सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचाया था। हालांकि रिपोर्ट्स की मानें तो अब ये जोड़ी टूट चुकी हैं और दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए है। हिमांशी अब बाबा केदारनाथ के दर पर पहुंच गई हैं।

PunjabKesari

हिमांशी खुराना पहुंची केदारनाथ

दरअसल हिमांशी खुराना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें उन्हें केदारनाथ मंदिर के सामने पोज करते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने माथे पर चंदन लगा रखा है, वहीं ब्लैक कलर के आउटफिट के साथ लाइट कलर के जैकेट को पेयरअप किया है। उनके लुक को देखकर ऐसा लगा रहा है कि वहां पहाड़ पर काफी ज्यादा ठंड है। हिमांशी ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है 'यात्रा सफल रही'।

हिमांशी की तस्वीर पर फैंस कर रहे हैं कमेंट

हिमांशी की इस तस्वीर पर लोगों ने जमकर कमेंट किए हैं। कई यूजर्स हिमांशी की ब्रेकअप को लेकर टांग खींचते भी नजर आए।

PunjabKesari

बता दें हिमांशी और आसिम टीवी रियलिटी शो बिग-बॉस 13 में मिले थे। हिमांशी वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में आईं थी और कुछ ही दिनों में बेघर भी हो गई थी। नेशनल टीवी पर एक-दूसरे संग प्यार के इजहार के बाद, हिमांशी ने अपने चाउ नाम के बॉयफ्रेंड से 9 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया था। ये कपल कई सारे गानों में भी साथ में नजर आया। हालांकि इनका रिश्ता लंबा चला नहीं और इन्होंने अब सोशल मीडिया से भी एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

PunjabKesari

Related News