19 SEPTHURSDAY2024 3:07:59 PM
Nari

फोटो करवाते वक्त हेमा से चिपकने लगी फैन, ड्रीम गर्ल ने गुस्से में हटाया हाथ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Aug, 2024 10:59 AM
फोटो करवाते वक्त हेमा से चिपकने लगी फैन, ड्रीम गर्ल ने गुस्से में हटाया हाथ

कई बार लोग अपने चहेते सितारों को देखकर इतने खुश हो जाते हैं कि वह समझ ही नहीं पाते हैं कि वह क्या करें। हालांकि ज्यादा एक्साइटमेंट के चक्कर में कुछ लोग गलती भी कर बैठते हैं। हेमा मालिनी की एक फैन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। ड्रीम गर्ल को देखकर वह इतनी खुश हो गई कि उन्होंने हेमा के कंधे पर ही हाथ रख दिया, जिसे देख एक्ट्रेस बुरी तरह से भड़क गई।

PunjabKesari
जया बच्चन को तो हमने कैमरे के सामने कई बार भड़कते देखा है पर हेमा से लोगों को ये उम्मीद नहीं था। लोगों का कहना है कि इतनी सी बात पर इतना रिएक्ट करना ठीक नहीं है। दरअसल हुआ ये कि हेमा मालिनी कल जब मुंबई में एक इवेंट में शामिल हुई तो एक फीमेल फैन उनके साथ  फोटो खिंचवाने के लिए आगे बढ़ी। उनसे सीधा एक्ट्रेस की कमर पर ही हाथ रख दिया।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा गया कि हेमा उनकी इस हरकत से असहज हो गईं और उन्हें गुस्सा भी आ गया। उन्होंने तुरंत फैन का हाथ हटाते हुए कहा- 'हाथ मत लगाओ, हाथ नहीं।'  उनका चेहरा गुस्से से इतना लाल हो गया था कि वह फोटो क्लिक भी नहीं करवाना चाह रही थी। वह किसी तरह वहां से निकलना चाहती थी।

PunjabKesari

इस पूरे मामले को लेकर लोगों की मिली- जुली प्रतिक्रया है।  कुछ लोगों ने कहा कि एक्ट्रेस को अपने फैंस के प्रति थोड़ा विनम्र और सहनशील होना चाहिए। एक यूजर ने लिखा, “लोग इनको इतनी इज्जत देते हैं और ये खुद को भगवान समझने लगती हैं,”। हालांकि कुछ का कहना है कि फैंस को भी दायरे में रहना चाहिए। कुछ ने तो यह भी कहा कि जया और हेमा में कोई फक्र नही है।


 

Related News