04 MAYSATURDAY2024 6:17:14 AM
Nari

एक बेटा कोरोना की चपेट में, दूसरे ने छोड़ी दुनिया... महेश बाबू के बूढ़े मां-बाप का हाल देख टूटा दिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Jan, 2022 06:09 PM
एक बेटा कोरोना की चपेट में, दूसरे ने छोड़ी दुनिया... महेश बाबू के बूढ़े मां-बाप का हाल देख टूटा दिल

तेलुगू फिल्मों के अभिनेता महेश बाबू ने अपने बड़े भाई घट्टामनेनी रमेश बाबू को खो दिया है। दुख की बात यह है कि इस मुश्किल वक्त में वह अपने मां- बाप को सहारा भी नहीं दे सके। कोरोना के चलते महेश बाबू परिवार से दूर हैं, ऐसे में उनके  माता-पिता अकेले ही अपने बड़े बेटे के पार्थिव शरीर को लेकर  घर पहुंचे। उनकी यह हालत देख लोग भावुक हो उठे। 

PunjabKesari

महेश बाबू के पिता और फिल्म स्टार कृष्णा की कुछ तस्वीरें सामने आई है, अपने बड़े बेटे को खाेने का दर्द उनकी आंखों में साफ दिखाई दे रहा है। वहीं व्हील चेयर पर बैठी उनकी पत्नी किसी तरह अपने आंसुओं को रोक कर बैठी है।    महेश बाबू ने अपने भाई के याद में कहा-  वह हमेशा उनकी प्रेरणा और ताकत रहे हैं।

PunjabKesari

रमेश बाबू की शनिवार रात को तबियत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया था जहां उन्होंने आखिरी सांस ली। महेश बाबू ने अपने बड़े भाई की याद में ट्वीट किया, ‘‘आप मेरी प्रेरणा रहे हैं। आप मेरी ताकत रहे हैं। आप मेरा साहस रहे हैं। आम मेरा सब कुछ रहे हैं। यदि आप नहीं होते, तो आज में जिस मुकाम पर पहुंचा हूं, उसके आधे पर भी नहीं होता। आपने मेरे लिए जो कुछ भी किया है, उसके लिए धन्यवाद।’

PunjabKesari
अभिनेता ने लिखा- ‘‘मैं आपको हमेशा प्यार करता रहूंगा। इस जीवन में और यदि मुझे एक और जन्म मिला, तो उस जन्म में भी आप हमेशा मेरे बड़े भाई रहेंगे। रमेश बाबू ने अपने पिता कृष्णा की फिल्मों से एक बाल कलाकार के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी और बाद में उन्होंने कई फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई। इसके बाद उन्होंने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखा और ‘अर्जुन’ और ‘अतिथि’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया।

Related News