14 AUGSUNDAY2022 8:10:54 AM
Nari

सबको हंसाने वाला आज रुला गया...दीपेश भान की पत्नी और बेटे की हालत देख टूट गया दिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Jul, 2022 12:16 PM
सबको हंसाने वाला आज रुला गया...दीपेश भान की पत्नी और बेटे की हालत देख टूट गया दिल

कॉमेडी शो “भाबीजी घर पर हैं!” और “एफआईआर” से लोकप्रिय हुए टेलीविजन अभिनेता दीपेश भान के निधन की खबर ने फैंस को गहरा सदमा दे दिया है। लोग विश्वाश ही नहीं कर पा रहे हैं सभी को हंसाने वाला एक्टर इस दुनिया में नहीं रहा। दीपेश भान की अंतिम विदाई में  परिवार वालों के साथ- साथ को-स्टार्स की भी आंखें नम थी। 

PunjabKesari
अपनों को खोने के गम क्या होता है वह दिवंगत अभिनेता की पत्नी से पूछो, जो इतनी छोटी उम्र में विधवा बन गई।  दीपेश भान अपने पीछे एक साल का बच्चा और पत्नी काे छोड़ गए हैं। उस मासूम को क्या मालूम है कि उसके पिता उसे छोड़कर बहुत दूर चले गए हैं।  

PunjabKesari
बेटे को गोद में लिए दीपेश भान की पत्नी का हाल देख कोई भी अपने आंसू नहीं रोक पाया। हर तरफ बस चीख पुकार ही सुनाई दे रहा था। दीपेश के अंतिम संस्कार में टीवी जगत से रोहिताश गौर, आसिफ शेख, वैभव माथुर, सलीम जैदी, संदीप आनंद, आमिर अली जैसे टीवी सेलेब्स शामिल हुए।

 PunjabKesari
इस दौरान भाबी जी घर पर हैं फेम अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी अत्रे भी शामिल हुई जो  अभिनेता की पत्नी को संभालती नजर आई। दीपेश के मासूम बेटे की निगाहें भीड़ में अपने पिता को ढूंढती नजर आई। 

PunjabKesari
भान की मौत के असल कारण का अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन मीडिया खबरों के मुताबिक, अभिनेता सुबह क्रिकेट खेलते हुए अचानक गिर पड़े। “भाबीजी घर पर हैं!” के कलाकार रोहिताश गौड़ ने कहा कि जब उन्होंने यह खबर सुनी तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ। “हमें सुबह सात बजे पता चला कि वह क्रिकेट खेलते समय गिर गये थे और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वह खुश और तंदरुस्त व्यक्ति थे। यह स्तब्ध करने वाला है कि उनका अचानक निधन हो गया।”

PunjabKesari

कार्यक्रम के निर्माता संजय और बिनैफर कोहली ने कहा कि इस खबर से उनका दिल टूट गया है। उन्होंने एक संयुक्त बयान में कहा, “वह 'भाबीजी घर पर हैं' के सबसे समर्पित अभिनेताओं में से एक और हमारे परिवार की तरह थे। वह सभी को बहुत याद आएंगे। उनके परिवार के प्रति हमारी संवेदना। उनकी आत्मा को शाश्वत शांति मिले। ईश्वर उनके परिवार को इस बड़ी क्षति से उबरने की शक्ति दें।

Related News