16 APRTUESDAY2024 4:09:38 AM
Nari

मंगेतर की पहली शादी में मेहमान बनकर पहुंची थी हंसिका,  जमकर लगाए थे ठुमके

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Nov, 2022 11:05 AM
मंगेतर की पहली शादी में मेहमान बनकर पहुंची थी हंसिका,  जमकर लगाए थे ठुमके

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी बॉलीवुड में भले ही एक्टिव ना हो लेकिन इन दिनों वह चर्चाओं में खूब चल रही है। हंसिका ने बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया को अपने लाइफ पार्टनर के तौर पर चुन लिया  है और जल्द ही वह उनसे शादी करने जा रही हैं। इसी बीच एक बड़ी बात यह सामने आई है कि सोहेल की यह दूसरी शादी है और हंसिका ने उनकी पहली शादी में खूब डांस भी किया था।

PunjabKesari
जीं, हां हंसिका अपने होने वाले पति की पहली शादी में ब्राइड्समेड बनी थी और इस दौरान उन्होंने खूब मस्ती भी की थी। उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि हंसिका के मंगेतर ने 2016 में रिंकी नाम की लड़की से शादी की थी।  उनकी प्री वेडिंग फंक्शन से लेकर वेडिंग तक हर जगह हंसिका मोटवानी नजर आई थी। 

PunjabKesari
कुछ तस्वीरों में हंसिका रिंकी के साथ पोज देती भी दिख रही हैं। सोहेल की पहली शादी क्यों टूटी ये तो अभी साफ नहीं हुआ है, लेकिन इन तस्वीरों के सामने आने के बाद लोग अलग- अलग तरीके की बातें जरूर कर रहे हैं। सोहेल की बात करें तो वह  मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं। हंसिका और सोहेल एक इवेंट मैंनेजमेंट कंपनी में बिजनेस पार्टनर भी है। बताया जा रहा है कि सोहेल का टेक्सटाइल का भी बिजनेस है।

PunjabKesari
खबरों की मानें तो  हंसिका और सोहेल की शादी 4 दिसंबर को राजस्थान के जयपुर में स्थित 450 साल पुराने मुंडोता किले में होगी। एक्ट्रेस ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें उनके होने वाले पति उन्हे  पेरिस में स्थित एफिल टावर के सामने  घुटने के बल बैठकर प्रपोज करते नजर आए थे। बताया जा रहा है कि वह दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान कर रहे हैं। हालांकि  शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी नहीं हुई है।
 

Related News