05 MAYSUNDAY2024 10:42:29 PM
Nari

परिणीति के लहंगे में छिपी थी नानी की यादें, ये कीमती चीज पहनकर अपने ब्राइडल लुक को बना दिया और खास

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Sep, 2023 03:12 PM
परिणीति के लहंगे में छिपी थी नानी की यादें, ये कीमती चीज पहनकर अपने ब्राइडल लुक को बना दिया और खास

बी-टाउन डीवाज की शादी हो और उनके चर्चे कुछ दिन तक ना चलें ऐसा तो हो नहीं सकता। हाल ही में  आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की दुल्हनिया बनी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भले ही अपने ससुराल में आकर बिजी हो गई हैं, लेकिन उनके ब्राइडल लुक के चर्चे खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। शानदार घूंघट और कस्टमाइज्ड कलीरे के बाद अब  परिणिति के छल्ले का बेहद जिक्र हो रहा है। 

PunjabKesari
याद हो कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को उदयपुर में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के अगले दिन ही परिणिति ने कुछ शानदार तस्वीरें शेयर कर अपना ब्राइडल लुक सभी को दिखा दिया था। उनका लुक इतना पसंद किया गया कि अभी भी इसी की ही बातें हो रही है। इसी बीच डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने एक नई पोस्ट शेयर कर परिणीति के छल्ले की पूरी जानकारी दी है। 

PunjabKesari
मनीष ने  अपने पोस्ट में लिखा-, '''कुछ डिटेल्स से बहुत फर्क पड़ता है। मुझे स्पष्ट रूप से याद है कि मैंने @parineetichopra के साथ लहंगे के डिज़ाइन पर चर्चा की थी, तो उन्होंने इसमें मुझे उनकी नानी का छल्ला (ट्रेडिशनल की चेन) भी जोड़ने के लिए कहा। वह अपनी नानी को ट्रिब्यूट देना चाहती थी, जो इसी तरह के छल्ले को अपनी साड़ी के साथ कैरी किया करती थीं, जो दर्शाता था घर की मालकिन वह हैं।''

PunjabKesari
मनीष ने आगे लिखा-  ''परिणीति के लिए छल्ले की आवाज का मतलब स्ट्रेंथ और ग्रेस है, जब उनकी नानी इन छल्लों को लेते हुए चलती थीं। यही वो पल था जब मुझे लगा कि लेगेसी के इस हिस्से को हमे परिणीति के लहंगे में जोड़ना चाहिए। जाहिर है हमने और भी एलिमेंटस, जो राघव और परिणीति की शादी के लिए जरूरी थे, उन्हें जोड़ा। इसमें लंदन, म्यूजिक, खंडा साहिब जैसी चीजें शामिल हैं। यह सिर्फ ज्वेलरी नहीं है, बल्कि उनके (नानी के) हिस्से का वह टुकड़ा है, जिसे परिणीति अपने स्पेशल डे पर कैरी करना चाहती थीं।''

PunjabKesari
मनीष ने अपनी पोस्ट में छल्ले की डिटेल देने के साथ- साथ परिणीति की भावनाओं को भी बयां करने का काम  किया। उन्होंने आगे लिखा-  "यह सिर्फ एक वस्तु नहीं थी, बल्कि उनका  एक ऐसा हिस्सा था जो परिणीति अपने स्पेशल दिन पर पहनना चाहती थीं।" मनीष की इस पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए परी ने लिखा, “मैंने अपने स्पेशल डे पर अपनी नानी को याद किया। उनका एक पीस मेरे पास था। ...धन्यवाद मनीष।' पोस्ट के साथ कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की गई थी, जिसमें मनीष दुल्हन के लहंगे में वो छल्ला सेट करते दिखाई दे रहे हैं। 
 

Related News