15 JULWEDNESDAY2020 1:40:41 PM
Nari

गोविंदा ने किस्मत के सहारे छोड़ दिया था अपना करियर क्योंकि फिल्में बनती तो थी..

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 29 Jun, 2020 05:27 PM
गोविंदा ने किस्मत के सहारे छोड़ दिया था अपना करियर क्योंकि फिल्में बनती तो थी..

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई खुलासे हो रहे हैं। खबरों की माने तो सुशांत को कई फिल्मों से रिप्लेस कर दिया गया था,जिसकी वजह से वह काफी परेशान थे। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं हुआ एक्टर गोविंदा से भी फिल्में छीन ली जाती थी। यही नहीं, उनकी फिल्में रिलीज ही नहीं की जाती थी। जी हां, इस बात का खुलासा खुद गोविंदा ने एक इंटरव्यू में किया था। दरअसल,  इन दिनों सोशल मीडिया पर गोविंदा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

गोविंदा ने बताया इंडस्ट्री का काला सच

वीडियो में गोविंदा ने बताया कि कैसे इंडस्ट्री में उनके साथ भेदभाव हुआ। गोविंदा ने कहा, सभी ने मेरी फिल्म देखकर कहा कि सुपरहिट फिल्म है गोविंदा लेकिन यह रिलीज क्यों नहीं हुई। मैं चुप हो गया। मुझे बचपन से माता-पिता ने सिखाया है कि यह सब भाग्य पर है। आप उसे भूल जाए और आगे निकलिए और काम कीजिए। तो ऐसे में मैंने उसपर रिएक्ट नहीं किया।

मेरी फिल्में रिलीज ही नहीं होती थी-गोविंदा

आगे उन्होंने कहा कि फिर आदरणीय रवि चोपड़ा जी की फिल्म रिलीज नहीं हुई। उसे यह कहकर रोक दिया गया कि  फाइनांसर के साथ कोई प्रॉब्लम हो गई। मैने सोचा हो सकता है यह भाग्य का हिस्सा हो। गोविंदा ने कहा कि 100 करोड़ की फिल्म को 9 वर्ष हो गए है वो रिलीज नहीं हुई उसे कोई मंच ही नहीं मिला। एक आदमी सह सकता है एक-2 साल लेकिन अब तो 9 वर्ष हो गए भई। क्या है प्रॉब्लम,कहां है प्रॉब्लम। गोविंदा ने जवाब मांगते हुए कहा कि मैंने एेसा क्या कर दिया है जो मेरी फिल्में रिलीज नहीं होने दे रही। मेरी फिल्में थिएटर तक पहुंच ही नहीं पा रही है। पिछले कई सालों से मेरे साथ एेसा क्यों हो रहा है। मैं पॉलिटिक्स से बाहर निकल चुका हूं। मैं हाथ जोड़े घूम रहा हूं। मैंने तो कभी किसी के साथ कम्पीटिशन भी नहीं किया।
PunjabKesari

भले ही आज गोविंदा को बॉलीवुड इंडस्‍ट्री ने किनारे कर दिया हो लेकिन एक जमाना था जब लोग गोविंदा को कॉपी किया करते थे। लोग उनकी तरह बोलने व देखने की कोशिश करते थे। यही नहीं लोग उनकी फिल्मों का भी ब्रेसबी से इंतजार करते थे। गोविंदा के पिता अरुण आहूजा और मां निर्मला देवी 40 के दशक में फिल्‍मों में काम करते थे। वहीं उन्हें भी अपने मां-बाप की तरह एक्टिंग करने का बेहद शौक था. उन्‍होंने फिल्‍म 'इल्‍जाम' से बॉलीवुड में कदम रखा लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। 1992 में आई फिल्म 'शोला और शबनम' ने गोविंदा को स्टार बना दिया। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी।

गोविंदा को एक्टर धर्मेन्द्र बेहद पसंद है। कहा जाता है कि जब गोविंदा की पत्नी सुनीता प्रेग्नेंट थी तब गोविंदा ने पत्नी को धर्मेन्द्र की फोटो पास में रखने को दिया था ताकि गोविंदा की आने वाली संतान धर्मेन्द्र की तरह खूबसूरत हो। गोविंदा की एक आदत से स्टार्स काफी परेशान रहते थे वो थी सेट पर लेट आना। दरअसल, गोविंदा अक्सर सेट पर लेट आते थे और इसके कारण कई निर्माता-निर्देशक उनसे परेशान रहे हैं।

आपको हमारा यह पैकेज कैसा लगा कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Related News